pakistani minister admitted that the world believes in india not on pak

पाकिस्तानी मंत्री ने माना- दुनिया PAK पर नहीं, भारत पर विश्वास करती है

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान हमेशा से भारत पर आरोप लगाता रहा है। जिस पर अब तक उसे पूरी दुनिया में किसी देश का साथ नहीं मिला है। अब पाकिस्तान के मंत्री भी इस बात को मान रहे हैं।  पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री ब्रिगेडियर एजाज अहमद (Aijaz Ahmad) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पाकिस्तान की बात को दुनिया में कोई नहीं सुन रहा है। और अगर कोई सुनता भी है तो वे विश्वास नहीं करता है।

जितेंद्र सिंह ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, कहा- POK को वापस लेना अगला एजेंडा

पाकिस्तान को UNHRC, UN में बड़ा झटका लगा है
एजाज अहमद का यह बयान उस वक्त आया है जब पाकिस्तान को UNHRC, UN में बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान ने भारत के द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध किया है और इसे संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के नियमों का उल्लंघन बताया है। इस पर भारत ने हर आरोप का सबुत पेश करते हुए इसे भारत का आंतरिक मामला बताया।

एजाज अहमद ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जम्मू-कश्मीर मसले पर लोग हमारी बात नहीं सुन रहे हैं। हमने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारत ने कर्फ्यू लगाया है और लोगों पर जुल्म किया जा रहा है। लेकिन इस पर कोई हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है और हर कोई भारत की बात पर विश्वास कर रहा है।

उमर अब्दुल्ला का विवादित बयान- रोजगार नहीं इसलिए घाटी में युवा उठा रहे हैं बंदूक

अहमद ने कहा पाकिस्तान की छवि खराब करने में सत्ताधारी नेताओं का हाथ है
पाकिस्तानी टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान एजाज अहमद ने कहा देश पर राज करने वाले लेगों ने देश की छवि को बिगाड़ा है इसलिए हमारी बात कोई नही सुनता। अभी तक जिसने भी देश की सत्ता को चलाया है वहीं पाकिस्तान की छवि बिगाड़ने का आरोपी है। अहमद ने कहा देश की छवि खराब करने के लिए जनरल जिया उल हक, परवेज मुशर्रफ और इमरान खान ये सभी जिम्मेदार हैं।

इंटरव्यू के दौरान अहमद ने हाफिज सईद का भी नाम लिया और कहा कि हाफिज सईद को लड़ाई लड़ने के लिए खड़ा किया गया था उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कोई काम नहीं किया है। पर अब उन्हें काबू करने की जरूरत है।

comments

.
.
.
.
.