गोविंदा के गाने पर इस पाकिस्तानी पुलिस ने महिला के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

  • Updated on 11/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांसिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता गोविंदा की फैन लिस्ट काफी लंबी है। देश ही नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के फैंस रहते हैं जो उनके डांस को काफी बार फॉलों भी करते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान पुलिस का एक अफसर बॉलीवुड फिल्म के गाने 'किसी डिस्को में जाएं' पर डांस करता दिखाई दिया है। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया उसके चंद मिनटों बाद ही वायरल हो गया। 

#MeToo: तनुश्री दत्ता को 10 साल बाद मिली राहत, नाना पाटेकर सहित इन लोगों पर FIR दर्ज

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यह शख्स इंस्पेक्टर अरशाद है जो पाकिस्तान के मध्य पंजाब प्रांत का बताया जा रहा है। जब इस वीडियो के  बारे में पाकिस्तान पुलिस के अधिकारियों को पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में अरशाद को नौकरी से कुछ समय के लिए निलंबित कर दिया है। इस वीडियो में अरशाद के साथ साथ उनकी महिला दोस्त भी है जो इस पाकिस्तानी पुलिस का डांस करने में साथ दे रही है।

गायक मोहम्मद अजीज के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, लता मंगेशकर ने कहा- 'दुखद'

ये कोई पहली बार नहीं है जब अरशादन ने बॉलीवुड के खलनायकों की नकल की हो। इससे पहले भी  साल 2013 में इनकी कई सारी वीडियो सामने आई थे,लेकिन इस बार उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ जिसके कारण उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। पाकपट्टन के जिला पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले की अधिकारी स्तर के जांच के आदेश दे दिए। वहीं अरशाद ने कहा कि उनके भतीजे ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.