Wednesday, Jun 16, 2021
-->
pakistans new move will not give visa to high commissioner of india djsgnt

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की नई साजिश, कार्यवाहक उच्चायुक्त को नहीं देगा वीजा

  • Updated on 9/21/2020

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कश्मीर (Kashmir) मुद्दे पर दुनियाभर में मात खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने अपनी नई चाल से इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के कार्यवाहक प्रमुख जयंत खोबरागड़े को वीजा देने से इनकार कर दिया है।

यौन उत्पीड़न मामला : अनुराग कश्यप के बचाव में उतरीं अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी फिल्मी हस्तियां

इसलिए नहीं दिया गया वीजा
बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने कहा कि जयंत खोबरागड़े पद के हिसाब से वे बहुत वरिष्ठ अधिकारी हैं जिसके कारण उन्हें वीजा नहीं दिया जा रहा है। जबकि भारत ने जून महीने में ही पाकिस्तान को खोबरागड़े को उप उच्चायुक्त नियुक्त करने की जानकारी दे दी थी। हालांकि अब तक इस घटनाक्रम पर अब तक भारत-पाकिस्तान से किसी भी तरह से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

यौन उत्पीड़न मामला : अनुराग कश्यप के बचाव में उतरीं अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी फिल्मी हस्तियां 

4 आतंकियों को मार गिराया
गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षा बलों ने कम से कम चार आतंकवादियों को मार गिराया। सेना ने यह जानकारी दी। सेना ने एक बयान में कहा कि सुरक्षा बलों ने शनिवार को खुफिया सूचना के आधार पर अवारान जिले के मध्य मकरान क्षेत्र में अभियान चलाया था।

Farm bills 2020: महीने भर पहले घोषित होगा रबी फसल का MSP, विपक्ष को सरकार नहीं देगी मौका 

विस्फोटक हुए बरामद
बयान के अनुसार, 'इस दौरान आतंकवादी ठिकानों को नष्ट करके भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक और संचार उपकरण बरामद किये गए।' सेना ने कहा कि इस दौरान आतंकवादियों के प्रशासनिक शिविरों को भी तबाह कर दिया गया। बयान में कहा गया है कि शनिवार को एक अन्य घटना में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के उत्तरी वजीरिस्तान जिले के स्पालगा इलाके में एक अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई गोलीबारी में कम से कम दो सैनिकों की मौत हो गई। सैनिकों ने तलाशी अभियान के लिये इलाके की घेराबंदी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.