Wednesday, Jul 24, 2019

हाथों की ये रेखाएं बता देंगी कब चमकेगी किस्मत, खुद देंखे...

  • Updated on 6/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ये तो लाजमी है कि मेहनत का कोई दूसरा विकल्प नहीं होता। लेकिन जीवन में सफलता पाना और अमीर बनना आपके भाग्य पर भी निर्भर करता है। जिसकी किस्मत आपके हाथों की रेखाओं से तय की जाती है। हस्तरेखा ज्योतिष में रेखाओं और उस पर बनने वाले अलग-अलग निशानों से भविष्य की बातें मालूम की जाती है। किसी भी व्यक्ति की हथेली देखकर ये मालूम किया जा सकता है कि जीवन में उसे धन लाभ कब और कितना प्राप्त होगा।

Navodayatimes

  • यदि किसी के हाथ में जीवनरेखा के साथ मंगल रेखा आखिरी तक जाए और हाथ भारी हो तो व्यक्ति को करोड़ों की संपत्ति का लाभ होता है, साथ ही उसे समाज में हमेशा मान-सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल होती है।
  • यदि हथेली में भाग्यरेखा एक से अधिक हो, और अंगुलिया के आधार बराबर हो तो व्यक्ति को आचानक धन मिलता है।
  • हथेली में हल खड्ग यानी तलवार का निशान बहुत ही शुभ और राजयोग के समान फल देने वाला माना जाता है। जिनकी हथेली में ऐसे चिन्ह होते है वह धन संपन्न होते हैं।
  • जिस किसी भी इंसान की हथेली में ह्रदय रेखा, भाग्य रेखा और सूर्य रेखा तीनों मिलकर त्रिभुज आकार बनाते हो उनको अपने जीवन में समय समय पर अचानक धन लाभ मिलता रहता है।
  • जिस व्यक्ति के हाथ में रथ का निशान बनता हो वह व्यक्ति  बहुत भाग्यशील होता है। ऐसा निशान बहुत ही कम लोगों के हाथों में बनता है, लेकिन जिसके भी हाथ में यह बनता है वह किसी राजा से कम नहीं होता ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.