Wednesday, Apr 14, 2021
-->
pamela-goswami-drugs-case-colleague-of-bjp-leader-rakesh-singh-arrested-rkdsnt

पामेला ड्रग्स केस : भाजपा नेता राकेश सिंह का एक सहयोगी गिरफ्तार

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोलकाता के न्यू अलीपुर क्षेत्र से जब्त किए गए मादक पदार्थ के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस सहयोगी की गिरफ्तारी के साथ ही भाजपा के दो नेताओं सहित मामले में अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

SBI जनरल इंश्योरेंस के साधारण बीमा उत्पाद को बेचेगी इंडियन ओवरसीज बैंक

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को वाटगूगे पुलिस थानाक्षेत्र के ऑर्फनगुंगे बाजार के पास आदि गंगा नहर के नजदीक एक झोपड़ी से रविवार रात गिरफ्तार किया गया। आईपीएस अधिकारी ने कहा, ‘‘ उसे राकेश सिंह ने खिदिरपुर डाक घर के पास स्कूटर के साथ इंतजार करने का कहा था। हालांकि मामले में वांछित अमृत सिंह स्कूटर लेकर मौके से फरार हो गया।’’ 

अमरिंदर सिंह के मुख्य सलाहकार बने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए व्यक्ति को आज दिन में अलिपुर की एक अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी और दो अन्य को 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। गोस्वामी की कार से 90 ग्राम कोकीन बरामद हुई थी।

आत्मनिर्भरता की आड़ में किसानों को कंपनी-निर्भर बनाना चाहती है मोदी सरकार : कांग्रेस

वहीं, भाजपा राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह को पूर्वी बर्धमान जिले के गलसी से 23 फरवरी को उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह कथित तौर पर भागने की कोशिश कर रहे थे। 

ममता ने पूछा- क्या चुनाव तारीखें मोदी, शाह के सुझावों के मुताबिक घोषित की गईं?

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 


 

comments

.
.
.
.
.