Thursday, Aug 11, 2022
-->
pankaj-saraswat-director-of-hello-charlie-said-this-about-adar-jain-albsnt

"हैलो चार्ली" के निर्देशक पंकज सारस्वत ने आदार जैन के बारे में कही यह बात!

  • Updated on 4/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फ़िल्म "हैलो चार्ली" अमेज़न प्राइम वीडियो सहित एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है और फिल्म के प्रति उत्सुकता अपने चरम पर है। जब से घोषणा हुई, प्रशंसकों और दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।  

सान्या मल्होत्रा ​​ने 'पगलैट' के ​​निर्माताओं को कहा धन्यवाद!

"हैलो चार्ली" एक छोटे शहर से भोले-भाले युवक की कहानी है, जिसे मुंबई से दीव तक एक गोरिल्ला को ले जाने का काम सौंपा गया है और यह सफ़र रोमांच से भरपूर होने वाला है। अनोखे अंदाज में एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म, जिसमें गोरिल्ला का किरदार होगा, यह सभी के लिए एक ट्रीट होगी। 

किरण खेर को ब्लैड कैंसर होने की खबर पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फ़िल्म में एक छोटे से शहर गुजराती आदमी की भूमिका निभा रहे आदार जैन के चित्रण पर, निर्देशक पंकज सारस्वत ने साझा किया, "आदार जैन फ़िल्म में बेहद सहजता से एक अनाड़ी के किरदार में ढल गए और सही मायने में यही एक अभिनेता का काम होता है। भले ही वह जिस बैकग्राउंड से तालुख रखते हो, उन्होंने एक छोटे शहर के गुजराती आदमी का किरदार निभाने में पूरा न्याय किया है। वह एक निर्देशक के अभिनेता हैं और जिस तरह से उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए गाइडेंस ली है, यही बात मुझे उनकी सबसे ज़्यादा पसंद है।" 

बुर्ज खलीफा में गोल्ड प्लेटेड कॉफी एन्जॉय करती दिखीं सना खान, देखें खूबसूरत फोटोज

"फ़िल्म के लिए तैयारी की बात करे तो, यह इंटेंस थी। हमारे ऐसे रीडिंग सेशन थे जहां मैंने कॉमिक टाइमिंग पर अपने दो सेंट दिए, उन्होंने बारीकियों को समझा और साथ ही, ऑनलाइन कुछ वीडियो भी देखे जिससे उन्हें इसे समझने में मदद मिली। और जिस तरह से वह सीखने की ललक रखते है, उन्होंने चीजों को अच्छी तरह से और तेजी से समझ लिया। 

पूजा हेगड़े ने रैंप वॉक करने से पहले बैकस्टेज का एक खूबसूरत VIDEO किया शेयर

उन्होंने कहा "हैलो चार्ली" एक प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म है, जिसमें आदार जैन, जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित, राजपाल यादव और एलनाज़ नोरौज़ी ने अभिनय किया है। हैलो चार्ली का निर्देशन पंकज सारस्वत द्वारा किया गया है, जिसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों व क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 'हैलो चार्ली' की हिस्टेरिकल कहानी 9 अप्रैल, 2021 से देख सकते हैं।

comments

.
.
.
.
.