Friday, Dec 06, 2019
pankhuri and sp leader anil yadav married ex wife has many allegations

Congress की पंखुड़ी और SP नेता अनिल यादव ने की शादी, पूर्व पत्नी लगा चुकी है कई गंभीर आरोप

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) नेता पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अनिल यादव (Anil Yadav) की शादी रविवार को हो गई। दरअसल इन दोनों नेताओं की शादी इसलिए विवादों में रही है

क्योंकि अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने पिछले दिनों नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पूर्व पति पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसी विवाद के चलते ही ये शादी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रही है। 

पूर्व सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर हमला, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पहली पत्नि से हो चुका है तालाक
अनिल यादव की पूर्व पत्नी का कहना था की उनके साथ अनिल यादव ने 14 महीने तक दरिंदगी की। बंधक बनाकर यौन शोषण किया। बता दें कि अनिल यादव की पहली पत्नी से तालाक हो चुका है। और उनका एक पांच साल का बेटा भी है।  

बताया जा रहा है कि रविवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में पूर्व प्रवक्त्ता अनिल यादव ने कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पठक के साथ सादे समारोह में शादी की है। शादी में कम लोग ही मौजूद थे। इस शादी में समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ अन्य दलों के कुछ नेताओं ने भी शादी समारोह में शिरकत की। 

अनिल यादव दिल्ली से सटे नोएडा के गांव नवादा के रहने वाले हैं। अनिल यादव समाजवादी पार्टी के प्रवक्त्ता रह चुके हैं। जबकि उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक फिलहाल कांग्रेस की नेता है और पूर्व में वे समाजवादी पार्टी की प्रवक्त्ता भी रह चुकी हैं। 


 

comments

.
.
.
.
.