Tuesday, Jun 18, 2019

बादल का कांग्रेस पर हमला- कहा पीएम पद के लिए राहुल पूरी तरह से अनाड़ी, मोदी में है काबलियत

  • Updated on 5/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव 2019  (loksabha election 2019) में सियासी बयानबाजी चरम सीमा पर पहुंच चुका है। अब बयानबाजी के इस दौड़ में शिअद नेता व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (parkash singh badal) ने कांग्रेस (congress) पर जमकर हमला किया। 

AAP उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे का आरोप- केजरीवाल ने 6 करोड़ में बेची टिकट

उन्होनें कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (narendra modi) के खिलाफ आग उगलने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) को देश के लोग किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते। क्योंकि देश की सत्ता लिए वह पूरी तरह से अनाड़ी हैं। उन्होनें कहा हमारे देश को काबिल व होशियार प्रधानमंत्री की जरूरत है। जो कि पीएम नरेंद्र मोदी (narendra modi) में है।

नरेश गुजराल को भी लग रहा है भाजपा को संभवत: बहुमत नहीं मिले

प्रकाश सिंह बादल (parkash singh badal) खडूर साहिब से प्रत्याशी बीबी जागीर कौर (bibi jagir kaur) के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस कभी पंजाबियों panjabio के साथ भला नहीं कर सकती। उन्होनें कहा विश्व को पता है कि अभी जो दुनिया में पांच देश सबसे ज्यादा तरक्की कर रहे हैं उनमें भारत का नाम भी आता है।

चिदंबरम ने पूछा- प्रधानमंत्री मोदी को इतने झूठ आखिर बताता कौन है?

बादल ने गांधी परिवार पर हमला करते हुए कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरु (jawaharlal nehru) ने कहा था कि पंजाबी सूबा मेरे शव पर ही बन सकता है। शिअद द्वारा पंजाबी सूबे के लिए मोर्चा लगाया गया। इसके बाद पंजाब तो बना परंतु पंजाबी बोलने वाले इलाके पंजाब से दूर कर दिए गए। 

विपक्ष की बैठक के बाद होगा नए पीएम पर फैसला: चंद्रबाबू

पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (parkash singh badal) ने पुरानी बातो को याद दिलाते हुए कहा कि श्री हरिमंदिर साहिब पर जो हमला 1984 के दंगों के दौरान हुआ था। इसके लिए कांग्रेस का नाम काले इतिहास में लिखा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.