Wednesday, Jun 29, 2022
-->
paswan-s-death-national-flag-will-be-bowed-in-the-capital-of-all-states-including-delhi-prshnt

पासवान के निधन पर आज राजकीय शोक, दिल्ली सहित सभी राज्यों की राजधानी में झुका रहेगा राष्ट्रीय ध्वज

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर शोक स्वरूप शुक्रवार को दिल्ली (Delhi) सहित सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की राजधानी में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा। उनके सम्मान में शुक्रवार को राजकीय शोक की घोषणा की गई है और इस दौरान तिरंगा आधा झुका रहेगा। गृह मंत्रालय ने कहा है कि उनके अंतिम संस्कार के दिन भी ध्वज झुका रहेगा।  

मुंबई पुलिस ने किया TRP रैकेट का भंडाफोड़, रिपब्लिक टीवी भी निशाने पर

रामविलास पासवान का निधन
लोजपा के संस्थापक और उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान का 74 वर्ष की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। उनके बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पिता के निधन की सूचना ट्वीट कर साझा किया, पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। मिस यू पापा। 

बिहार चुनाव के लिए साथ आए कुशवाहा-ओवैसी ने किया नए फ्रंट का ऐलान, उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कई सप्ताह से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे पासवान
देश के प्रमुख दलित नेताओं में से एक केंद्रीय मंत्री कई सप्ताह से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे। हाल ही में उनके हृदय की सर्जरी हुई थी। फॉर्टिस एस्कॉर्ट हार्ट इंस्टीट्यूट द्वारा जारी बयान के अनुसार, पिछले 24 घंटों में पासवान के स्वास्थ्य में गिरावट आई और गुरुवार को शाम छह बजकर पांच मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.