Wednesday, Jun 29, 2022
-->
patiala national law university 60 students corona infected kmbsnt

पटियाला: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी बनी कोरोना हॉटस्पॉट, 60 छात्र संक्रमित, हॉस्टल खाली करने के आदेश

  • Updated on 5/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में एक बार फिर से  बढ़ते कोरोना संक्रमण और चौथी लहर के डर के बीच पटियाला की नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में 60 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से यूनिवर्सिटी परिसर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। संक्रमण को बढ़ने से रोकने के पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं।

केजरीवाल सरकार ने निर्माण क्षेत्र के कामगारों के लिए मुफ्त बस यात्रा का किया ऐलान  

10 मई तक हॉस्टल खाली कराने के आदेश
यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से 10 मई तक हॉस्टल खाली कराने के आदेश दे दिए गए हैं। जो छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं उनमें हल्के लक्ष्ण हैं। सभी को एक अलग ब्लॉक में आइसोलेट कर दिया गया है। ये मामले बीते चार दिनों के अंदर सामने आए हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों ने भी यूनिवर्सिटी का दौरा किया है। 

OROP देने से इनकार के बाद, मोदी सरकार ‘आल रैंक, नो पेंशन’ नीति अपना रही है: कांग्रेस 

देश में 24 घंटे में आए इतने मामले 
लगातार संक्रमण के केस बढ़ने से कोरोना की चौथी लहर को लेकर खतरा बढ़ता दिख रहा है। देश में भी इन दिनों प्रतिदिन संक्रमण के मामले 3 हाजर से अधिक सामने आ रहे हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में 3,275 नए कोविड मामले सामने आए, 3,010 रिकवरी और 55 मौतें दर्ज़ की गई। सक्रिय मामले 19,719 हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.