Sunday, Jul 03, 2022
-->
Patiala Violence Union Minister Anurag Thakur Slams on AAP KMBSNT

Patiala Violence: AAP के रिश्ते जिन लोगों से हैं चुनाव के दौरान इस पर उठे थे सवाल- अनुराग ठाकुर

  • Updated on 4/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के पटियाला में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान भी आम आदमी पार्टी की क्षमता और सोच पर सवाल उठे। उनके रिश्ते जिन लोगों के साथ हैं और किस सोच को वो बढ़ावा देते हैं, इसपर भी सवाल उठाए गए। 

बिजली कटौती को लेकर चिदंबरम का केंद्र पर तंज, 'मोदी है तो मुमकिन है

अनुराग ठाकुर ने भगवंत मान पर साधा निशाना
इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब में कम और पंजाब के बाहर ज्यादा समय बिता रहे हैं। क्या उन लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे जिन्होंने शांति को भंग करने का काम किया है। पंजाब में शांति हो, विकास हो, भाईचारा बना रहे ये भाजपा की प्राथमिकता रही है। 

देश में बिजली डिमांड अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर, दो लाख मेगावाट से ज्यादा की खपत

पटियाला से पुलिस अधिकारियों का तबादला
गौरतलब है कि पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद तनाव जारी है।  पंजाब सरकार ने खालिस्तान विरोधी मार्च को लेकर दो समूहों के बीच झड़प के एक दिन बाद शनिवार को पुलिस महानिरीक्षक (पटियाला रेंज), पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया। मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुखविंदर सिंह चिन्ना को पटियाला रेंज का नया आईजी नियुक्त किया गया है, जबकि दीपक पारीक पटियाला के नए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक होंगे। वजीर सिंह को पटियाला का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। 

comments

.
.
.
.
.