Wednesday, Jun 16, 2021
-->
pawar shah meeting denied by ncp nawab malik attacked bjp rkdsnt

पवार-शाह मुलाकात का NCP ने खंडन किया, भाजपा पर हमला बोला

  • Updated on 3/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने पार्टी प्रमुख शरद पवार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच मुलाकात का रविवार को खंडन किया। मलिक ने आरोप लगाया कि इस तरह की बातें करके 'भ्रम' पैदा करना भाजपा का तरीका है। उन्होंने कहा, 'यह पूरी तरह से झूठी जानकारी है जो कुछ लोगों ने भ्रम पैदा करने के लिए जानबूझकर फैलाई है।

कांग्रेस ने की चुनावी विज्ञापनों के लिए नड्डा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग 

भाजपा कुछ भ्रम पैदा करना चाहती है। ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है। पवार का शाह से मिलने का कोई कारण नहीं है।’’ राजनीतिक गलियारों में इस तरह की अटकलें हैं कि शाह शनिवार को अहमदाबाद में शीर्ष उद्योगपति के आवास पर पवार और प्रफुल्ल पटेल से मिले हैं। शाह ने रविवार को दिल्ली में प्रेस वार्ता में कथित मुलाकात के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि हर चीका को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। 

येचुरी बोले- RS चुनाव स्थगित करने का निर्वाचन आयोग का फैसला असंवैधानिक

अनिल देशमुख दुर्घटनावश बने गृह मंत्री: संजय राउत 
शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि अनिल देशमुख महाराष्ट्र के गृह मंत्री दुर्घटनावश बने तथा जयंत पाटिल और दिलीप वालसे-पाटिल जैसे वरिष्ठ राकांपा नेताओं के इनकार के बाद उन्हें यह पद मिला। राउत ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित अपने साप्ताहिक स्तम्भ ‘रोकटोक’ में कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार के पास नुकसान की भरपाई करने के लिए कोई तंत्र नहीं है, जैसा कि मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद देखा गया। सिंह ने आरोप लगाया है कि देशमुख ने पुलिस को हर महीने 100 करोड़ रुपये एकत्र करने के लिए कहा था। 

किसानों ने फाड़े भाजपा विधायक के कपड़े, पंजाब के राज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

राउत ने अपने साप्ताहिक कॉलम में लिखा, 'देशमुख को गृह मंत्री का पद दुर्घटनावश मिला। जयंत पाटिल और दिलीप वालसे-पाटिल ने जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। इसी कारण शरद पवार ने अनिल देशमुख को इस पद के लिए चुना।' शायद इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि सत्तारूढ़ गठबंधन के एक वरिष्ठ मंत्री के बारे में उनकी इस टिप्पणी को खराब संदर्भ में लिया जा सकता है, राउत ने बाद में ट्वीट किया, 'बुरा ना मानो होली है।' 

NIA ने बरामद की वाजे की मौजूदगी में नदी से डीवीआर, नम्बर प्लेट

राउत ने कहा, 'अगर सचिन वाजे जैसा कोई कनिष्ठ अधिकारी मुंबई पुलिस आयुक्त के दफ्तर से वसूली का गिरोह चला रहा था, तो यह कैसे हो सकता है कि गृह मंत्री को इसके बारे में जानकारी न हो?' राउत ने लिखा, 'वाजे मुंबई पुलिस में एक एपीआई था। किसने उसे इतनी शक्तियां दीं? वह किसका पसंदीदा था? यह सब सामने आना चाहिए।'

शाह ने पश्चिम बंगाल में पहले चरण की 30 में से 26 सीटों पर जीतने का किया दावा 

 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

'मुन्नी बदनाम' गाने पर एक साथ थिरकीं मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही, वीडियो हुआ वायरल

रोमांटिक पोज दे रहे थे मलाइका-अर्जुन, करीना ने सरेआम पूछा यह पर्सनल सवाल

जिम लुक में Fans पर कहर बरपा रही मलाइका, जैकेट ने लुक को बनाया Bold

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

पूरे 1 महीने बाद कोरोना निगेटिव आए अर्जुन कपूर, फैंस से कहा- इसे हल्के में ना लें....

अर्जुन और निक की तरह अगर आपको भी है बड़ी उम्र की लड़कियों से प्यार, तो यहां जानें फायदे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.