Monday, Dec 06, 2021
-->
payal-ghosh-join-rpi-ramdas-athawale-anurag-kashyap-sexual-harassment-case-prsgnt

RPI में शामिल हुईं पायल घोष, अठावले ने कहा- अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में एक बार फिर उठे मीटू मुद्दा उठाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद उनके समर्थन में आने वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) को पायल घोष आज घोषित रूप से ज्वॉइन कर लिया है। 

उन्होंने RPI (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। इस मौके पर आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल।

इस बारे में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पोस्ट शेयर की है साथ ही पायल संग अपनी मुलाकात की फोटो भी शेयर की है। बताते चले कि पायल, रामदास अठावले के साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गई थीं। तब केंद्रीय मंत्री ने पायल को न्याय दिलवाने का भरोसा दिया था।  


बताते चलें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

यौन उत्पीड़न मामला : अनुराग कश्यप के बचाव में उतरीं अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी फिल्मी हस्तियां 

हालांकि इन आरोपों के बाद अनुराग कश्यप ने इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.