Friday, Dec 03, 2021
-->
payal-ghosh-shocking-statement-says-if-i-found-hanging-i-did-not-commit-suicide-prsgnt

PAYAL GHOSH की हो सकती है हत्या! सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जताई आशंका

  • Updated on 9/25/2020

नई दिल्ली/टिया डिजिटल। बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन दुष्कर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। 

पायल घोष डायरेक्टर अनुराग पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद से चर्चा में हैं और इसी के चलते अब वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव देखी जा रही है। पायल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अब अपने जीवन की कई बातें लोगों के सामने रखीं हैं। 

इसी बीच पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की आशंका जताई है, साथ ही पायल ने कहा है कि अगर वो ऐसा कर लेती हैं तो इसे आत्महत्या न समझा जाए।

अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक जाने माने पोर्टल को मैंने मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ इस पूरी घटना को लेकर इंटरव्यू दिया और बाद में मुझे पता चला कि वो इसके लिए ख़ुद अनुराग कश्यप से अनुमति मांग रहे हैं, भारत, अगर मै घर की छत पर फांसी पर लटकी मिलूं तो, याद रखिएगा मैंने सुसाइड नहीं किया होगा। बाकी उनके पास डिप्रेशन और मेडिकेशन की कहानियां तो हैं ही बनाने के लिए। #NotGoingDown #metoo

इन धाराओं के तहत पायल घोष ने दर्ज कराई FIR, अनुराग कश्यप पर लगाया Rape का आरोप

बता दें कि अभिनेत्री ने डायरेक्टर अनुराग पर 2013 में यौन दुराचार के कई गंभीर आरोप लगाए है लेकिन इन आरोपों को अनुराग ने बेबुनियाद बताया है। अनुराग के खिलाफ लिखी गई शिकायत में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है जिसमें धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप को जल्द बुलाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.