Sunday, Jan 23, 2022
-->
payal rohatgi angry on Amitabh bachchan Sushant Singh Rajput case ANJSNT

सुशांत Suicide केस में अमिताभ बच्चन पर बरसी पायल रोहतगी, लगाए ये संगीन आरोप

  • Updated on 7/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए भी इस केस की सीबीआई जांच के लिए बोल रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एक वीडियो  शेयर किया जिसमें वो अमिताभ बच्चन पर भड़क गई।

अमिताभ बच्चन पर बरसी पायल
 उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसका मुझे दुख है लेकिन उन्होंने अभी तक सुशांत को लेकर सीबीआई जांच की मांग नहीं की। ये गलत है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन भी एक आउटसाइड हैं और सुशांत भी एक आउटसाइडर था फिर भी अमिताभ बच्चन ने उसके लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं की। 

अभिताभ-अभिषेक की सेहत को लेकर डॉक्टर ने किया Update, इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं

देखें Video

आपको बता दें कि सदी के महानायक अभिताभ बच्चन (amitabh bachchan) को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। शनिवार देर रात चौंका देने वाली खबर सामने आई कि बिग बी कोरोना से संक्रिमित पाए गए हैं जिसके बाद पूरे बच्चन परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। ऐसे में जया बच्चन के अलावा बिग बी के परिवार से अभ‍िषेक बच्चन (Abhishek bachchan) , ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं।

जब अमिताभ के पूरे शरीर में फैलने लगा था जहर, डॉक्टर्स ने घोषित कर दिया था Clinically Dead...

अभिताभ-अभिषेक की सेहत को लेकर डॉक्टर ने किया Update
इसी बीच एक राहत की खबर सामने आई है जिसे सुनकर बिग बी के फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अभिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिला रहा है।नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है।

ऐसे में नानावटी अस्पताल लगातार उनकी देखभाल में लगा हुआ है। वहीं अभिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि अब इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं क्योंकि दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। ऐसे में डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

comments

.
.
.
.
.