Saturday, Jul 31, 2021
-->
payal rohatgi exclusive interview on sushant singh rajput demise aljwnt

सुशांत की मौत के बाद पायल रोहतगी ने किया बॉलीवुड के काले सच का पर्दाफाश, देखें Exclusive Interview

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरे देश को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक ऐसा सवाल उठाया है जिसके जवाब देने इस इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां खुलकर सामने आ रही हैं। इन्हीं में से एक हैं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो से हड़कंप मचा दिया। इसी बीच पायल ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की और बॉलीवुड से जुड़े कई और राज खोले।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: सामने आया शाहरुख, आलिया और महेश भट्ट का भी नाम, मुकदमा दर्ज

बातचीत के दौरान पायल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ना सिर्फ खुलकर बात करते हुए बॉलीवुड की कई हस्तियों को निशाने पर लिया बल्कि उन्होंने इस ग्लैमर की दुनिया के पीछे के काले सच पर से भी पर्दा उठाया। इसके साथ ही पायल ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर भी कई बातें की। इसके साथ ही पायल ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) पर भी जमकर अपना गुस्सा निकाला।

इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पोस्टर हुआ out

इतना ही नहीं, पायल ने कई और बॉलीवुड हस्तियों को आड़े हाथ लिया। इसके साथ ही पायल ने टैलेंट एजेंसीज की भी पोल खोलते हुए इन एजेंसीज पर कई आरोप लगाए। सुशांत के बारे में बात करने के साथ-साथ अपनी कहानी भी शेयर की और बताया कि कैसे उन्हें फिल्मों से बैन कर दिया गया था जिसके बाद वो बिग बॉस सीजन 2 का हिस्सा बनीं। सभी सच्चाईयों को सामने रखते हुए पायल ने उन लोगों को भी एक मैसेज दिया जो मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.