Friday, Jan 21, 2022
-->
paytm-extortion-case-police-seeking-the-fourth-accused-continues

Paytm के मालिक से रंगदारी मांगने के मामले में चौथे आरोपी की तलाश जारी

  • Updated on 10/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पेटीएम कंपनी के मालिक से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चौथे आरोपी का अब तक पता नहीं चल पाया है और पुलिस ने मामले के तीन आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए अदालत में आवेदन दिया है।

इस मामले में चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। कोलकाता के रहने वाले इस आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम कोलकाता रवाना हो गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल ने बताया कि पेटीएम कंपनी के मालिक विजय शेखर से फोन पर चार आरोपी... सोनिया, रूपक जैन, देवेंद्र कुमार तथा रोहित 20 करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग कर रहे थे।

BJP पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, कहा- नरेंद्र मोदी कोई खुदा नहीं

एसएसपी ने बताया कि यह लोग कंपनी का डाटा चोरी करके उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर पैसों की मांग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि चारों ने कंपनी के मालिक से 69 लाख रुपया अपने खाते में ट्रांसफर भी करवा लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में विजय शेखर के भाई अजय शेखर ने थाना सेक्टर 20 में 20 अक्टूबर को एक शिकायत दर्ज कराई थी।

काले धन को लेकर IT का बड़ा कदम, कई लोगों को नोटिस भेज मांगी जानकारी

सोमवार शाम को पुलिस ने सोनिया, रूपक व देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि सोनिया विजय शेखर की निजी सहायक के रूप में पेटीएम कंपनी में काम करती थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में चौथा आरोपी रोहित है, जो फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की मांग करते हुए पुलिस ने जनपद अदालत में आवेदन दिया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.