Wednesday, Oct 20, 2021
-->
paytm launches credit card will give these benefits to its consumers prshnt

Paytm ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, अपने उपभोक्ताओं को देगा ये फायदे

  • Updated on 10/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत में एक बड़ी आबादी द्वारा इस्तेमाल किए जा पेटीएम ने अपना क्रेडिट कार्ट (Paytm Credit Card ) लॉन्च किया है। चीनी कंपनी अलीबाबा (Alibaba Group) बैक्ड पेटीएम ने क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के साथ हर खरिद पर कैशबैक ऑफर्स का भी ऐलान किया है। पेटीएम ने क्रेडिट कार्ड को लेकर कहा कि कंपनी नेक्स्ट जेनेरेशन क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर रही है और कंपनी का टार्गेट अगले12-18 महिने में लगभग 20 लाख कार्ड जारी करने का है। 

कृषि कानून पर पंजाब विधानसभा में जोरदार बहस, SAD और AAP कर रहे हैं विधानसभा के बाहर प्रदर्शन

क्रेडिट कार्ड के साथ कई तरह के खास फिचर्स
जानकारी के मुताबिक पेटीएम क्रेडिट कार्ड के लिए कई कार्ड इश्यू करने वाले ब्रांड्स के साथ भी पार्टनरशिप कर रही है, जिसके तहत को ब्रांड जारी किए जाएंगे। पेटिएम ने जानकारी दी है कि क्रेडिट कार्ड के साथ कई तरह के खास फिचर्स दिए जाएंगे। कंपनी ने बताया कि कार्ड के यूज के आधार पर स्पेंडिंग टिप्स दिया जाएगा। जिसे एप्स के जरिए मैनेज किया जाएगा। 

इतना ही नहीं कार्ड के जरिए फ्रॉड के लिए इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। कंपनी ने बताया कि हर ट्रांजैक्शन के साथ कस्टमर्स को कैशबैक मिलेगा। ये कैस बैक पेटिएम गिफ्ट वाउचर के तौर पर होगा, जिले पेटीएम इकोसिस्टम में यूज किया जा सकता है। 

फारुख अब्दुल्ला से 43 करोड़ के घोटाले में ED की पूछताछ, UPA ने कराया था मामला दर्ज

ऐप्लिकेशन का प्रोसेस होगा डिजिटल
क्रेडिट कार्ड इश्यू करने के लिए कंपनी कस्टमर्स का क्रेडिट स्कोर और पेटीएम ट्रांजैक्शन हिस्ट्री/परचेज पैटर्न को आधार बनाएगी।

कार्ड ऐप्लिकेशन का प्रोसेस डिजिटल होगा। पेटीएम ऐप पर कार्ड के लिए एक डेडिकेटेड सेक्शन होगा जहां से यूजर्स इसे मैनेज कर सकते हैं।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.