Friday, Dec 03, 2021
-->
people-alert-of-fake-elements-taking-money-in-name-of-ram-temple-says-cm-thackeray-rkdsnt

राम मंदिर के नाम पर पैसे लेने वाले ‘फर्जी तत्वों’ से अलर्ट रहें लोग : सीएम ठाकरे

  • Updated on 2/17/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं को लोगों को ऐसे 'फर्जी तत्वों' के बारे में जागरूक करना चाहिए जो भगवान राम के नाम पर पैसे एकत्र कर रहे हैं। शिवसेना प्रमुख ठाकरे मंगलवार को पार्टी विधायकों और पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। 

कन्हैया बोले- दिशा रवि ने गलती कर दी, दंगाइयों का समर्थन करती तो शायद...

ठाकरे के एक करीबी सहयोगी ने उन्हें उद्धृत करते हुए कहा कि शिवसेना 22 से 27 फरवरी के बीच राज्य भर के लोगों तक पहुंचने के लिए ‘शिव संपर्क’ अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा, 'कुछ लोग भगवान राम के नाम पर पैसे एकत्र कर रहे हैं। शिवसेना के कार्यकर्ताओं को ऐसे फर्जी तत्वों के बारे में लोगों को जागरूक करना चाहिए।' वह अयोध्या में राम मंदिर के लिए धन संग्रह के अभियान को लेकर जाहिरा तौर पर भाजपा पर निशाना साध रहे थे।

किसानों के रेल रोको अभियान के मद्देनजर रेलवे ने तैनात की RPSF की अतिरिक्त कंपनियां 

 

OTT प्लेटफॉर्म को रेग्युलेट करने को लेकर मोदी सरकार ने कोर्ट में साफ किया अपना रूख

उन्होंने कहा कि जब आम लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है, तो वे शिवसेना से संपर्क करते हैं और पार्टी तथा लोगों के बीच के इस संबंध को कायम रखा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों को शिवसेना नीत गठबंधन सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताना चाहिए तथा लोगों की आकांक्षाओं और उम्मीदों को सरकार तक पहुंचाना चाहिए।     

पश्चिम बंगाल में भी सभाएं करेंगे किसान नेता, बढ़ सकती है भाजपा की मुश्किलें

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

 

comments

.
.
.
.
.