people-celebrating-before-bjps-victory-in-loksabha-elections-2019-result

#Verdict2019: बीजेपी मुख्यालय में जोरदार जश्न शुरू, दिल्ली में बीजेपी का निकला विजय जुलूस

  • Updated on 5/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चुनावी नतीजों के चलते पूरा देश भगवा के रंग में रंगता दिख रहा है। कई पार्टियों को अभी से ही हार के संकेत देखने को मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की जीत से पहले ही हर जगह मोदी मोदी के नारे लग रहे हैं। बीजेपी के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जीत से पहले का जोश साफ देखा जा सकता है। बता दें कि, बीजेपी 342 वोटों से आगे चल रहा है, वहीं अगर बात कि जाए कांग्रेस की तो पार्टी 92 वोट के साथ अपनी पकड़ बनाए हुए हैं।

Navodayatimes

नतीजों को देखने के बाद ये बात तो साफ हो गई है कि इस बार भी जीत का परचम बीजेपी ही लहराएगा क्योंकि 342 वोटों के साथ आगे चल रही पीएम मोदी की पार्टी अभी तक कई विपक्षी पार्टियों को पीछे छोड़ते दिख रही है।

Navodayatimes

बीजेपी कि चुनावी नतीजों में शानदार पकड़ के बाद कुछ जगहों पर जीत का माहौल बन गया है जहां पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक ढोल-नगाड़े बजाकर जीत से पहले जश्न मना रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली समेत पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में भी बीजेपी की जीत का जश्न साफ देखा जा सकता है साथ ही पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी जीत के लिए मीडिया को बधाई भी दी है। 

Navodayatimes

पीएम मोदी के जीत से पहले ही कोलकत्ता पश्चिम बंगाल में जश्न मनाते दिखे लोग। 

Navodayatimes

महाराष्ट्र में भी दिखा जीत का जश्न ढ़ोल नगाड़े बजाकर मोदी के रंग में रंगे लोग।

बीजेपी की जीत पर दिल्ली में निकला विजय जुलूस

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी बंपर जीत की तरफ बढ़ रही है। बीजेपी अपने सहयोगियों के साथ देश भर में 350 से ज्यादा सीटों पर आगे है। यदि यही रुझान नतीजों में बदलते हैं तो बीजेपी करीब 300 सीट से ज्यादा हासिल कर लेगी। बता दें कि, बीजेपी कि जीत का जश्न देश के कोने कोने में दिखाई दे रहा है। यहां तक कि सर्मथकों में जीत का जश्न इस कदर बढ़ गया है कि लोग सड़को पर उतर उतरकर सामने आ रहे। दिल्ली में मोदी और अमित शाह की जीत में शरीक होते हुए कई सर्मथकों ने सड़को पर भारी जुलूस निकाला है। इसके अलावा देश के अलग - अलग हिस्सों में जीत का जश्न अभी बरकरार है।

Navodayatimes

सुष्मा स्वराज ने भी दी बधाई

इसके अलावा बीजेपी की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लोकसभा चुनाव में भारी जीत दिलाने के लिए मोदी का आभार व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए सुषमा स्वराज ने मोदी के लिए कहा कि, 'प्रधान मंत्री जी भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत-बहुत अभिनन्दन। 'मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूँ'।

comments

.
.
.
.
.