Saturday, May 15, 2021
-->
people conference separated from gupkar alliance sohsnt

गुपकर गठबंधन से अलग हुई पीपुल्स कॉन्फ्रेंस, सज्जाद लोन ने लगाए ये गंभीर आरोप

  • Updated on 1/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुपकर गठबंधन (Gupkar alliance) को पीपुल्स कांफ्रेंस ने एक बड़ा झटका दिया है। पीपुल्स कांफ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन (Sajad Lone) ने घोषणा की कि उनकी पार्टी साल दलों के गुपकार गठबंधन से अलग हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि गठबंधन के कुछ घटकों ने डी.डी.सी चुनाव में प्रत्याशी खड़े किए। लोन ने यह घोषणा नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला को लिखी चिट्ठी में की है।

तांडव विवाद: अनिल देशमुख ने कहा- केंद्र को OTT पर रिलीज होने वाले कंटेंट के लिए बनाना चाहिए कानून

सज्जाद लोन ने पत्र लिख कही ये बात

पीपुल्स कॉफ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने गुपकर गठबंधन के प्रमुख एवं नेशलन कॉफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला को पत्र लिखकर कहा,  जनता जानती है कि राजनीतिक लाभ के लालच में अंधे होकर हमने एक दूसरे के खिलाफ उम्मीदवार मैदान में उतारे' लोन ने आगे लिखा कि, ' यह तथ्य है कि गुपकर गठबंधन ने इस चुनाव में स्पष्ट रूप से सबसे अधिक सीटें अपने नाम की हैं।

कृषि कानूनों पर अपनी राय रखने से बचेगी SC कमेटी, किसानों को दिया ये संदेश

गुपकार गठबंधन से अलग होने वाली पहली पार्टी
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में केंद्र द्वारा हटाई गए आर्टिकल-370 की वापसी के उद्देश्य बनाए गए सात पार्टियों के गुपकर गठबंधन से पीपुल्स कॉन्फेंस अलग होने वाली पहली पार्टी है। इस गठबंधन में अभी भी कुल 6 पार्टियां मौजूद है। लोन ने अपने इस पत्र को मीडिया में साझा किया है, जिसमें लिखा है कि गुपकार गठबंधन के पक्ष और विपक्ष में हुए चुनिंदा मतदान का नतीजा बहुत सही नहीं था, उन्होंने पत्र में स्पष्ट किया कि ये नतीजा बहुत ही खराब और चौंका देने वाला रहा। उन्होंने एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये वह मत प्रतिशत नहीं है जो यहां की आवाम पांच अगस्त के बाद हकदार थी।'

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.