Tuesday, Aug 21, 2018

साइकिल यात्रा में लोगों के सुझावों को किया जाएगा घोषणापत्र में शामिल : तंवर

  • Updated on 3/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि खट्टर सरकार लोगों की आस्था से खिलवाड़ कर रही है। गाय-गीता-गायत्री का नाम लेकर लोगों का ध्यान बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था, नोटबंदी और ‘गब्बर सिंह टैक्स’ आदि मुद्दों से जनता का ध्यान भटका रही है। 

तंवर ने शनिवार को यह आरोप थानेसर शहर में हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए लगाया। तंवर ने लोगों को भरोसा दिलाया कि आज परिवर्तन का माहौल है और आने वाले चुनावों में हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीट और विधानसभा में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

केंद्र की तर्ज पर हरियाणा में भी ‘जय जवान-जय किसान’ बजट

इसके बाद किसान-मजदूर-नौजवान-व्यापारी को फिर से ताकत देने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान लोगों ने अपने दुख-दर्द बयान किए हैं, इन सबको आने वाले चुनावों में कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल किया जाएगा। तंवर ने कहा कि यह साइकिल यात्रा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का अश्वमेघ यज्ञ है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.