Monday, Nov 28, 2022
-->
people of greater noida west ran with actress mandira bedi on world heart day

विश्व हृदय दिवस पर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के साथ दौड़े ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग

  • Updated on 9/25/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):विश्व हृदय दिवस के मौके पर रविवार को दिल्ली से सटे नोएडा में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सडक़ों पर लोगों द्वारा वॉक कर, महिला एवं पुरुष हृदय संबंधी बीमारियों के प्रति जागरूकता का संदेश दिया गया। ‘चलता रहे मेरा दिल’ वॉकेथान की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने दिल के आकार के बैलून उड़ा कर की।

मंदिरा बेदी ने कहा कि वॉकिंग करना हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा है, मैं सबको कहती हूं की वॉकिंग करना एक टॉनिक है हमारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए, मैं सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आप लोग यहां आए हैं। अपने स्वास्थ्य के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए रविवार की यह खुशनुमा सुबह मेरे साथ चलिए और चलने को अपने जीवनचर्या का अंग बनाए और वादा करे कि हम अपने स्वास्थ्य के लिए वॉक करेंगे। इस कार्यक्रम में ग्रेनो वेस्ट के हजारों लोग शामिल हुए। महिलाओं ने बढ़ चढक़र इसमें शामिल हुई। सभी ने अपने ह्रदय को स्वस्थ रखने के लिए वॉक की और सभी से आग्रह किया की आप भी सुबह वॉक जरूर करे।

सबसे आधुनिक कैथ लैब की हुई शुरूआत 
चलता रहे मेरा दिल वॉकेथान के बाद यथार्थ अस्पताल में सबसे आधुनिक कैथ लैब का उद्घाटन किया गया और उसके बाद आयोजित कार्यक्रम में मंदिरा बेदी समेत डॉक्टर कपिल त्यागी, मन्नू त्यागी और अन्य डॉक्टर लोगों हृदय संबंधी जैसी घातक बीमारी से जागरूक करते दिखे और हृदय संबंधी बीमारियों से बचाव के उपाय बताए।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.