Tuesday, Sep 25, 2018

आज फिर पेट्रोल डीजल के दामों में हुई बढ़त्तरी, राजधानी में इस भाव मिल रहा है पेट्रोल

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पिछले काफी दिनों से तेल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी आज भी जारी है। दिल्ली में आज पेट्रोल के दामों में 28 पैसे की बढ़त्तरी हुई वहीं डीजल का दाम 22 पैसे बढ़ा। इसी के साथ दिल्ली में पेट्रोल का दाम 81.28 रुपये प्रति लीटर हो गया है, दूसरी तरफ डीजल 73.30 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया।

गुरुवार को तेल का दाम
देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 13 पैसे और डीजल के दामों में 11 पैसे बढ़ गए हैं। इसी के साथ दिल्ली में पेट्रोल 81 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गया था वहीं डीजल का दाम 11 पैसे की बढ़त के साथ 73.08 रुपये हो गया। 

DUSU चुनाव परिणाम, EVMs मशीनों पर कांग्रेस, AAP ने उठाए सवाल

लागातार बढ़ रहे हैं तेल के दाम
इससे पहले सोमवार को देशभर में पेट्रोल की कीमतों को लेकर विपक्ष के प्रदर्शन के बाद मंगलवार को एक बार फिर पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हुआ। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 14-14 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है और इसी के साथ दिल्ली में पेट्रोल प्रति लीटर 80 रुपये के पार हो गया था।

इसके बाद दिल्ली में पेट्रोल का दाम 80.87 रुपये प्रति लीटर तो डीडल 72.97 रुपये पहुंच गया। दूसरी तरफ मुंबई में पेट्रोल की कीमत दिल्ली के मुकाबले ज्यादा है और इस बढ़ोत्तरी के बाद शहर में पेट्रोल की कीमत 88.26 रुपये और डीजल की कीमत 77.46 रुपये प्रति लीटर हो गई थी। साथ ही इस पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफे का असर कोलकाता में भी देखने को मिला। कोलकाता में अब में पेट्रोल 83.75 रुपये प्रति लीटर मिल रहा था। 

दवाओं के बाद अब डेयरी कारोबार में उतरे बाबा रामदेव, दूध-दही बेचेगी पतंजली

सोमवार को था ये रेट
पेट्रोल की कीमत में 23 पैसे और डीजल की कीमतों में 22 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ था। इसी के साथ राजधानी में पेट्रोल की कीमत 80.73 रुपये और डीजल की कीमत 72.83 रुपये प्रति लीटर हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.