पेट्रोल-डीजल की कीमत में एक बार फिर इजाफा, जानें अपने शहर के दाम

  • Updated on 1/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काफी लंबे समय तक लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में गिरावट होती रही। इसके बाद एक बार फिर बाजार ने करवटें बदलना शुरु कर दिया है। पिछले दो दिनों से लगातार तेल के दामों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। हालांकि इसकी वजह क्रूड ऑइल की कीमत की वजह से भी तेल के दाम बढ़े है।  

आज दिल्ली में पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिली है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 14 पैसे की बढ़त और डीजल में 19 पैसे की बढ़त हुई है। इसके साथ ही दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 70.47 रुपए है और डीजल की कीमत 64.78 रुपए पर पहुंच गई है।

इसके अलावा देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी तेल की कीमतों में इजाफा देखने को मिला है। मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 76.11 रुपए प्रति लीटर हैं और डीजल की कीमत 67.82 प्रति लीटर है। इसके अलावा नोएडा में पेट्रोल की कीमत 70.32 प्रति लीटर है। साथ ही डीजल की कीमत 63.83 प्रति लीटर है। 

छत्तीसगढ़ मे पेट्रोल की कीमत 68.95 प्रति लीटर है। साथ ही डीजल की कीमत 67.92 प्रति लीटर है। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 73.53 प्रति लीटर है। साथ ही डीजल की कीमत 66.05 प्रति लीटर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.