Monday, Jan 21, 2019

​​​​​​​योगी से पूछेंगे कि कुंभ मेला करा रहे हैं या फिर व्यवसाय कर रहे हैं : पायलट बाबा

  • Updated on 1/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुंभ मेला क्षेत्र में शिविर के लिए जमीन आवंटन घटाकर करीब आधा किए जाने से व्यथित पायलट बाबा ने रविवार को कहा कि वह मुख्यमंत्री से पूछेंगे कि कुभ मेला करा रहे हैं या फिर व्यवसाय कर रहे हैं। कुंभ नगरी में सेक्टर 14 में अपने शिविर में मीडिया के साथ विशेष बातचीत में पायलट बाबा ने कहा, हम सन 82 से कुंभ मेले में शिविर लगा रहे हैं और हमें चार लाख वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र मिलता रहा है।’’ 

प्रयागराज में पहली बार निकली किन्नर अखाड़े की देवत्व यात्रा, दर्शन को उमड़ा भारी जनसैलाब

उन्होंने कहा, इस बार मेले का क्षेत्रफल बढ़ने के बावजूद हमारे शिविर के लिए भूमि आवंटन घटाकर आधा कर दिया गया है। शिविर के पास की जमीन पंडों को आवंटित कर दी गई है और कमाल की बात है कि ये पंडे जमीन बेच रहे हैं।’’ पायलट बाबा ने कहा, मैंने उत्तराखंड के मुख्य सचिव से लेकर भाजपा के नेताओं तक से कहा लेकिन मेला अधिकारी किसी की नहीं सुन रहे।

गाजियाबाद में 12 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, ठंड के मद्देनजर प्रशासन का आदेश

मेलाधिकारी हर बार शिविर आने का आश्वासन देते हैं, लेकिन आते नहीं हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुझे जानते हैं.. मैं उनसे पूछूंगा कि मेला करा रहे हैं या व्यवसाय कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, हम यहां शांति का प्रसार करने आए हैं.. हमारे लोग कुत्ता-बिल्ली नहीं हैं, जो इन अधिकारियों के पीछे घूमें।

इस शिविर में विदेशों से करीब 2,000 भक्त आएंगे जिनके रहने के लिए हम अपने खर्च से डबल स्टोरी आवास बनवा रहे हैं। यज्ञ के लिए, भंडारे के लिए भोजन बनाने की जगह नहीं है।’’ मेलाधिकारी विजय किरण आनंद से फोन से कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन मेलाधिकारी ने फोन नहीं उठाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.