Friday, Feb 03, 2023
-->
pk accepted defeat of mamta, said - polarization in favor of bjp in bengal musrnt

CM ममता के रणनीतिकार PK ने मानी हार, कहा- BJP के पक्ष में वोट का ध्रुवीकरण

  • Updated on 4/10/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के बीच तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर का एक ऑडियो टेप जारी हुआ है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि ममता बर्जी की हार हो रही है। भाजपा नेता और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवी ने क्लब हाउस ऐप के कुछ ऑडियो जारी कर दावा किया है कि इसमें खुद तृणमूल कांग्रेस पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर यह मान रहे हैं कि इस चुनाव में ममता बनर्जी हार रही हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा जीत रही है। 

अमित मालवीय ने आज सुबह एक के बाद एक कई वीडियो ट्वीट किए। वीडियो क्लब हाउस ऐप पर चल रही चर्चा की ऑडियो रिकॉर्डिंग के हैं, जिसमें प्रशांत किशोर कुछ पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे हैं। वीडियो में पीके यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस बार पश्चिम बंगाल में वोट मोदी के नाम पर है, हिंदू होने के नाम पर है। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए वह कहते हैं कि यहां मोदी पॉपुलर हैं। मतुआ समुदाय के लोग बड़ी संख्या में भाजपा के लिए वोट कर रहे हैं। 

CM ममता के खिलाफ एंटी इंकंबेंसी

जारी ऑडियो में प्रशांत आगे कहते हुए सुने जा सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में एंटी इंकंबेंसी सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ है कि भाजपा के खिलाफ। वे चह भी कहते हैं कि बंगाली राजनीति का इको सिस्टम मुस्लिम वोट को हासिल करने का रहा है लेकिन अबकी पहली बार हिंदुओं को लग रहा है कि उनकी बात भी कोई पार्टी कर रही है। 

PM मोदी ममता के बराबर लोकप्रिय

प्रधानमंत्री मोदी की सभा में आ रही लोगों की भीड़ को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता सीएम ममता के बराबर ही है। इसके साथ ही जनता को यह लग रहा है कि भाजपा के आने से उन्हें वो लाभ भी मिल जाएंगे जिनसे वे आज तक महरूम रहे हैं। इसके अलावे प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम ध्रुवीकरण के कारण भी मोदी की सभा में भीड़ हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.