Sunday, May 22, 2022
-->
players-of-ghaziabad-shine-in-the-sports-competition-organized-in-goa

गोवा में आयोजित खेल प्रतियोगिता में चमके, गाजियाबाद के खिलाड़ी

  • Updated on 5/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। गोवा में बीते 5 मई से 8 मई के बीच आई जी एफ  विश्व खेल का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में गाजियाबाद से भी खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया और पदक जीतकर शहर का और प्रदेश का नाम रोशन किया। आयोजन अध्यक्ष अनिल कौशिक ने बताया कि लगभग 500 खिलाडिय़ों ने डार्ट, कराटे, तीरंदाज़ी,  क्रॉसबो, एयर राइफल और पिस्तौल, जीत कुन दो, तायक्वोंडो में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में गाजियाबाद कराटे स्कूल की टीम ने भी भाग लिया। स्कूल के कोच शिहान नरेंद्र सिंह ने बताया कि गोवा में यश शूटिंग हब सभागार में हुई चैंपियनशिप में गाजियाबाद से 8 खिलाडियों ने हिस्सा लिया।  

नरेन्द्र सिंह ने जानकारी दी कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले खिलाडिय़ों ने विभिन्न पदक जीते। जिसमें 
अभिषेक श्रीवास्तव, रिया सिंह और सोनम ने स्वर्ण पदक, सूर्यांश सिंह परिहार, राहुल सिंह, ईशांत, अमित राजपूत ने रजत पदक व जिया सिंह ने कांस्य पदक जीता। गाजियाबाद आने पर सभी खिलाडिय़ों का स्वागत हुआ और कराटे स्कूल के पदाधिकारियो ने खिलाडिय़ों को बधाई दी। इस मौके पर आरके सप्रू, श्रीकांत शर्मा, उदयवीर सिंह, सेठ धर्मेद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.