Tuesday, Oct 26, 2021
-->
pm kp sharma oli thanked pm modi for sending medicines from india to nepal sohsnt

कोरोना संकट में भारत ने नेपाल को भेजी आवश्यक दवाएं, PM केपी शर्मा ओली ने PM मोदी का किया शुक्रिया

  • Updated on 4/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। चीन से निकलकर दुनिया के कई देशों में फैली वैश्विक कोरोना महामारी से नेपाल भी अछूता नहीं है। कोरोना से लड़ने के लिए भारत ने नेपाल को 23 टन आवश्यक दवाओं की आपूर्ति की है। ऐसे में नेपाल के पीएम के पी शर्मा ओली ने भारत की तरफ से मेडिकल राहत सामग्री भेजने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

प्रेस कांफ्रेंस में खांसती दिखीं पाकिस्तान की स्वास्थ्य मंत्री, देती रही कोरोना से बचाव पर भाषण


ट्वीट कर किया पीएम मोदी का शुक्रिया
नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद व्यक्त करते हुए ट्वीट कर कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए नेपाल को 23 टन आवश्यक दवाएं दी है। आज भारतीय राजदूत के द्वारा हमारे स्वास्थ्य मंत्री को दवाईयां सौंपी गईं।'

भारत को जारी Lockdown को बढ़ाने का सुझाव दिया ग्लोबल एक्सपर्ट ने

देश में पिछले 24 घंटों में 49 मौतें
स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में  पिछले 24 घंटों में 1,486 नए मामले सामने आए हैं और 49 मौतें हुई हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 20,471 हो गई है।

वायु प्रदूषण के कारण बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के आंकड़े! पढ़ें रिपोर्ट

संक्रमण से अब तक 3,959 हुए ठीक
कुल संक्रमित मामलों में से 15,859 सक्रिय मामले हैं, वहीं कोरोना संक्रमण से अब तक 3,959 मरीज ठीक/डिस्चार्ज/विस्थापित हो चुक हैं। वहीं संक्रमण की चपेट में आने से देश में अब तक 652 लोगों की मौत हो चुकी है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.