Friday, Sep 30, 2022
-->
pm-modi-absence-in-all-party-meeting-congress-asked-is-it-not-unparliamentary

सर्वदलीय बैठक में PM मोदी की गैरमौजूदगी पर कांग्रेस ने पूछा- क्या यह ‘असंसदीय’ नहीं है? 

  • Updated on 7/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने संसद के मानसून सत्र के मद्देनजर सरकार द्वारा बुलाई सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल न होने पर रविवार को कड़ी आपत्ति जताई और पूछा कि क्या यह ‘असंसदीय’ नहीं है। कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने बैठक में प्रधानमंत्री की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘संसद के आगामी सत्र पर चर्चा करने के लिए सर्वदलीय बैठक शुरू हो गई है और प्रधानमंत्री हमेशा की तरह अनुपस्थित हैं। क्या यह ‘असंसदीय’ नहीं है।’’ 

'गोगोई' को लेकर महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट, पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत

 

मानसून सत्र के दौरान उठाए जाने वाले मुद्दे पर चर्चा करने और संसद के दोनों सदनों के सुचारू कामकाज में सहयोग मांगने के लिए सरकार द्वारा बुलाई बैठक में विभिन्न दलों के नेता शामिल हुए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बैठक की अध्यक्षता की जबकि संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी और राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल भी इसमें मौजूद रहे। संसद का मानसून सत्र 18 जुलाई को शुरू होगा और 12 अगस्त तक चलेगा।

कांग्रेस का आरोप- BJP-RSS का PFI से है गहरा संबंध 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.