pm modi addressed maharali in haryana sought support for assembly elections

PM मोदी ने विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा में मांगा समर्थन

  • Updated on 9/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो चुके हैं। 100 दिनों की उपलब्धियों को भारतीय जनता पार्टी ने एक निर्णायक सरकार के तौर पर प्रदर्षित करने का निर्णय लिया है। वहीं दूसरी पारी में मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बीजेपी अपनी उपलब्धियों का ब्योरा पेश कर रही है। BJP सरकार के सभी मंत्री अलग-अलग शहरों में कॉन्फ्रेंस और सभाएं करेंगे। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में सभा को सम्भोदित कर रहे हैं। 

विकास की नई परियोजनाओं का उपहार देना मेरा मकसद
पीएम मोदी ने महारैली को संभोदित करते हुए कहा कि रोहतक की मेरी आज की यात्रा के पीछे दो बड़े अहम मकसद हैं। जिसमें विकास की नई परियोजनाओं का उपहार देना और दूसरा मनोहर लाल सिंह को मिल रहे जबरदस्त समर्थन का साक्षी बनना है। साथ ही मोदी ने कहा कि मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा आज भले ही समाप्त होने जा रही है। लेकिन इससे साफ हो गया है कि इस बार भी हरियाणा किसे आशीर्वाद दे रहा है।

हरियाणा की जनता का दिल से धन्यवाद
प्रधानमंत्री
ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए हरियाणा की जनता का दिल से धन्यवाद। जितना मांगा हरियाणा की जनता ने उससे ज्यादा दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपसे और अधिक समर्थन मांगने आया हूं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.