Monday, Jun 21, 2021
-->
pm modi and amit shah busy in brainstorming on corona crisis china border issues rkdsnt

कोरोना संकट को लेकर मंथन में जुटे पीएम मोदी और अमित शाह

  • Updated on 6/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संकट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार अब हरकत में आ गई है। इसको लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अहम बैठक चल रही है। देश में अब तक कोरोना के करीब 2 लाख मामले आ चुके हैं। इसके साथ ही चीन के साथ तनाव को लेकर भी इसमें चर्चा हो सकती है। 

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद छिनने के बाद इमोशनल हुए मनोज तिवारी, मांगी माफी

दोनों ही चुनौतियों से निपटने के लिए मोदी-शाह की यह बैठक अहम मानी जा रही है। कोरोना को लेकर सरकार का अगला कदम क्या होगा, इसको लेकर भी मंथन हो रहा है। माना जा रहा है कि मोदी सरकार अनलॉक 1 के बाद अब नया प्लान लेकर आ सकती है। 

कांग्रेस के हमले हुए तेज
इस बीच लद्दाख में भारत और चीन सैनिकों के बीच तनाव और गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी  और उनकी सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। कांग्रेस का कहना है कि सीमा पर बने तनावपूर्ण हालात पर प्रधानमंत्री चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? देश की जनता सीमा पर बने हालातों के बारे में चिंतित हैं; भाजपा सरकार को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

कोरोना सकंट के बीच चुनाव आयोग ने किया राज्यसभा चुनाव का ऐलान

इसके साथ ही कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर भी सवाल उठाने शुरु कर दिए हैं। पार्टी का कहना है कि चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय क्षेत्र में अतिक्रमण कर लेने की खबरें चिंतित करती हैं। भाजपा सरकार द्वारा चुप्पी साध लेने से इस मसले का हल नहीं हो सकता।
 

कांग्रेस ने पूछा- सीमा पर बने तनावपूर्ण हालात पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं पीएम मोदी?

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.