Wednesday, Jun 19, 2019

पीएम मोदी ने बिहार में पटना मेट्रो रेल परियोजना समेत 33,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का किया ऐलान

  • Updated on 2/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम मोदी ने बिहार की राजधानी पटना में शहर गैस वितरण परियोजना का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने बरौनी रिफाइनरी में बरौनी रिफाइनरी विस्तार परियोजना और एटीएफ हाइड्रोट्रीटिंग यूनिट (आईएनडीजेईटी) की आधारशिला भी रखी।

#PulwamaAttack : सिद्धू की बढ़ी मुश्किलें, कपिल शर्मा शो के बाद अब पंजाब कैबिनेट से हटाने की मांग

मोदी ने बिहार में 33,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन समेत कई अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखी। उन्होंने बरौनी में एक कार्यक्रम में रिमोट के जरिए पटना मेट्रो रेल परियोजना की भी नींव रखी।

मोदी ने पटना में रिवर फ्रंट डेवलेपमेंट के पहले चरण का उद्घाटन भी किया और 96.54 किलोमीटर तक के करमालीचक सीवरेज नेटवर्क की आधारशिला भी रखी। प्रधानमंत्री ने कई सेक्टरों पर रेलवे लाइन के विद्युतीकरण का उद्घाटन किया और रांची-पटना एसी वीकली एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने छपरा और पूर्णिया में मेडिकल कॉलेजों की भी आधारशिला रखी।

पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डालने के लिए भारत ने कसी कमर

पुलवामा में सेना के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले पर पीएम ने जनता से कहा कि आप धैर्य रखें। गुनाहगारों से चुन-चुनकर बदला लिया जाएगा। देश सही समय का इंतजार कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.