Tuesday, Jan 18, 2022
-->
PM Modi asked these 5 things from his countrymen on his birthday PRSHNT

PM मोदी ने अपने जन्मदिन पर देशवासियों से मांगीं ये 5 चीजें

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का 70 वां जन्मदिन था। इस मौके पर देश और विदेश के गणमान्य लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी को राजनेताओं, खिलाड़ियों, सिनेमा कलाकारों के अलावा देश के तमाम देशवासियों ने भी जन्मदिन पर ढ़ेरो बधाई संदेश भेजे। गिफ्ट को लेकर देशवासियों से पूछे जाने पर पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ चीजों की मांग रखी है।

सुदर्शन टीवी के कार्यक्रम के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में होगी अहम सुनवाई 

पीएम मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर पीएम मोदी ने अपने ट्वीट के जरिए कोरोना से बेहतर लड़ाई के लिए भारत के लोगों से पांच चीजों की मांग की है। ट्वीट में उन्होंने लिखा, चूंकि बहुतों ने पूछा है, कि वह क्या है जो मैं अपने जन्मदिन के मौके पर चाहता हूं, तो ये वही है जो मैं अभी चाहता हूं। 

  1. सबसे पहले उन्होंने लिखा है कि मास्क पहन कर रखें और उसे ठीक से पहनें।
  2. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें (दो गज की दूरी)
  3. भीड़ भरे स्थानों से बचें
  4. अपनी इम्यूनिटी (प्रतिरक्षा) में सुधार करें
  5. आइए हम अपने ग्रह को स्वस्थ करें

दीपक कोचर के प्राइवेट अस्पताल में ट्रांसफर करने संबंधी अर्जी पर कोर्ट का सुनवाई से इनकार 

लोग हो रहे लापहरवाह
गौरतलब है कि जैसे-जैसे देश अनलॉक फेज में आगे बढ़ रहा है लोग कोरोना को लेकर लापहरवाह होते जा रहे हैं। आईसीएमआर और स्वास्थ्यम मंत्रालय कई बार कह चुका है कि देश में कोरोना के नए मामले लोगों द्वारा मास्क पहनने में की जा रही लापरवाही की वजह से ही बढ़ रहे हैं। सुबह-शाम पार्कों में भीड़ दिखाई देती है, बाजारों में भी लोग काफी नजदीक-नजदीक नजर आते रहते हैं। यही कारण है कि पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर देश की जनता से ये मांग रखी है।

कृषि विधेयकों पर अकाली दल ने मोदी सरकार की बढ़ाई मुश्किलें, कौर का इस्तीफा

पीएम मोदी ने तमाम बधाई के लिए व्यक्त किया आभार
वहीं पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर देश और विदेशों से आए तमाम बधाई संदेशों के लिए सभी का आभार भी व्यक्त किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं हर उस व्यक्ति का आभारी हूं जिसने मुझे बधाई है। ये बधाइयां मुझे अपने साथी नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करने और उनकी सेवा करने की शक्ति देती हैं।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरे

comments

.
.
.
.
.