Thursday, Apr 02, 2020
pm-modi-attacks-on-apposition-from-meerut

PM मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- एक तरफ विकास तो दूसरी तरफ वंशवाद

  • Updated on 3/28/2019

​​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। इसके बाद से ही सभी राजनीतिक दलों ने अपने- अपने तरकस से तीर निकालना शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कमान अपने हाथ में ले ली है। 

पीएम मोदी आज पश्चिमि यूपी के मेरठ से चुनाव प्रचार की शुरुआत की। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले भी पीएम मोदी मेरठ से ही अपने चुनावी अभियान का आगाज किया था। 

Live Updates:

सबूत मांगने वाले सपूत को ललकारते हैंः PM मोदी

मैं देश के लिए सब कुछ दांव लगाने को तैयारः PM मोदी 

चौकीदार को चोर कहने वाले लोग अब रोते फिर रहेः PM मोदी

 क्या महामिलावटी लोगों के हाथ में देश सुरक्षित हैः PM मोदी

डेढ़ करोड़ से ज्यादा परिवारों को बिजली कनेक्शन दियाः PM मोदी 

जो खाता नहीं खुलवा सकता वो खाते में क्या पैसा डालेंगेः PM मोदी 

एक तरफ विकास तो दूसरी तरफ वंशवादः PM मोदी

चौकीदार की सरकार ने दिखाया सर्जिकल स्ट्राइक का साहसः PM मोदी 

 2019 का जनादेश देखना है तो ये जन सैलाब देखेंः  PM मोदी 

 ये चुनाव मजबूत देश के सपने से जुड़ा हैः PM मोदी 

रघुराम राजन लोकसभा चुनाव के बाद आ सकते बड़ी भूमिका में, दिए संकेत

इसके बाद पीएम मोदी रुड़की रोड़ के नजदीक शिवाय टोल प्लाजा के नजदीक सुभह 11 बजे मेरठ की जनता को संबोधित करेंगे। इस इलाके में पहले चरण में ही मतदान होना है। बता दें कि इस इलाके में गन्ना किसानों की तादात काफी ज्यादा है। लिहाजा पीएम गन्ना किसानों के पैसा समय पर देने की बात पर जोर दे सकते हैं। 

चिदंबरम ने बताया- कांग्रेस कैसे लागू करेगी 'न्यूनतम आय योजना'

बता दें कि इस क्षेत्र में बड़े- बड़े दिग्गज नेताओं की साख दांव पर लगी हुई है। जिसमें केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह, सत्यपाल सिंह, महेश शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान शामिल हैं। इसके साथ ही विपक्षी दलों में लोकदल के चौधरी अजित सिंह, उनके बेटे जयंत चौधरी, इमरान मसूद और हाजी याकूब कुरैशी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

गिरिराज सिंह की नाराजगी से भी नहीं पसीजे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

इसके अलावा पीएम मोदी आज उत्तराखण्ड के रुद्रपुर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें पीएम मोदी की रैली दोपहर 1:15 पर होने का कार्यक्रम निर्धारित है। इसके बाद पीएम मोदी जम्मू जाएंगे। जहां की 2 लोकसभा सीटों पर भी 11 अप्रैल को ही मतदान होना है। पीएम मोदी जम्मू जिले के पंचायत डुमी में शाम 5 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.