Monday, Nov 18, 2019

खुलासा! इस बार इनके साथ अपना 66वां जन्मदिन मनाएंगे PM मोदी

  • Updated on 9/16/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। वैसे तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा ही किसी ना किसी मुद्दे को लेकर छाए रहते हैं। लेकिन इस बार मामला उनके जन्मदिन को लेकर है। पिछले कई दिनों से पीएम मोदी के 66वां जन्मदिन को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल मची है। 

लालू के बेटे ने PM पर किया पलटवार, विवादित फोटो की पेश

हर तरफ यही चर्चे थे कि देश के प्रधानमंत्री इस बार अपना जन्मदिन कहां मनाएंगे। आधिकारिक सूत्रों से खबर मिली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 66वां जन्मदिन मनाने गुजरात जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी दक्षिणी गुजरात के अदिवासियों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे।

बता दें कि पिछले कई सालों से पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने गुजरात जाते हैं। इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिलेंगे। 

एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री का सूरत के पास नवसारी में एक सार्वजनिक सभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है। बता दें की अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। 30 अगस्त को जामनगर में एक सभा को संबोधित करने के दौरान पीएम ने कहा था कि गुजरात के लोगों को उनसे शिकायत है कि वो गुजरात को नजरअंदाज कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.