Friday, May 20, 2022
-->

PM मोदी के जन्मदिन में चार चांद लगाने एक दोस्त विदेश से लौटा स्वदेश

  • Updated on 9/13/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे तैयारियां जोरों पर दिख रही है। इस तैयारी के चलते एक दोस्त ने अपनी दोस्ती दिखाई है और इस जन्मदिन में चार चांद लगाने के लिए विदेश से अपने स्वदेश लौट आया है। एक दोस्त चाहता है कि पीएम मोदी का जन्मदिन खास होना चाहिए तो उसके लिए उस दोस्त ने अपने दोस्त को दुबई से भारत बुला लिया। 

वाराणसी के 130 सरकारी स्कूलों में मनेगा PM मोदी का जन्मदिन, होगा ये नजारा

मामला लखनऊ का है जहां जुल्फिकार हुसैन उर्फ राजू खास दुबई से भारत पीएम मोदी के जन्मदिन में चार चांद लगाने आए है। इस समय वो लखनऊ के अशोक मार्ग अपने घर के बाहर पीएम मोदी का एक कटआउट तैयार कर रहें हैं जो 110 फीट का है। इस प्लाईवुड के कटआउट को पीएम के जन्मदिन पर बीजेपी के कार्यालय के बाहर लगाएंगे। 

जुल्फिकार ने बताया कि एक व्यक्ति जो पेशे से वकील है बीजेपी से पूर्व सभासद रह चूके मेरे मित्र नृपेंद्र पांडेय ने मुझे फोन कर वापस भारत बुलाया और पीएम मोदी के जन्मदिन पर ये खास कटआउट तैयार करने को कहा। पांडे और मेरी दोस्ती बहुत पुरानी है।  

यूपी में रविवार को खोले जाएंगे स्कूल, बच्चे मनाएंगे PM मोदी का जन्मदिन

दोस्ती इतनी पुरानी है कि उस समय वो फिल्मों के पोस्टर बनाया करते थे उनकी कलाकारी पांडेय को बहुत पसंद थी। वो चुनावी रैलियों के लिए भी पोस्टर तैयार कराया करते थे जैसे ही वो सभासद बने तो उन्होंने पीएम अटल बिहारी बाजपेयी का कटआउट बनवाया था। 

बता दें कि इससे पहले भी वो कई बड़े चेहरों के कटआउट बना चुके है जिसमें पूर्व पीएम अटल जी, बसपा मुखिया मायावती, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, काशीराम और अब पीएम मोदी। साथ ही उन्होंने बीजेपी विचारधारा के सवाल पर कहा कि वो एक आर्टिस्ट आदमी है और वो इस तरह की बातों को मानते नहीं है। आपको बताते चलें कि केवल कटआउट ही नहीं इस जन्मदिन पर नृपेंद्र पांडेय 1500 किलो का लड्डू और 105 किलो का घंटा बनवा रहे है जिसका नाम दामोदर घंटा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.