Tuesday, Nov 29, 2022
-->
pm modi gestures on aap said people-pleasing steps can destroy the country

PM मोदी की सलाह- ‘शॉर्ट- कट’ राजनीति से शॉर्ट- सर्किट हो सकता है

  • Updated on 7/13/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि लोक-लुभावने कदमों पर आधारित ‘शॉर्ट-कट’ राजनीति देश को तबाह कर सकती है। प्रधानमंत्री ने यहां 16,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद भारतीय जनता पार्टी की एक रैली को संबोधित किया।

देश की सड़क परियोजनाओं के लिए शेयर बाजार से धन जुटाएंगे: नितिन गडकरी

उन्होंने कहा, ‘‘देश के सामने शॉर्ट-कट राजनीति की बड़ी चुनौती है, लेकिन यह भी बड़ी सच्चाई है कि जिस देश की राजनीति शॉर्ट-कट पर आधारित हो, वहां शॉर्ट-सर्किट हो सकता है। यह देश को तबाह कर सकती है।’’

उद्धव ठाकरे का ऐलान- राष्ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी मुर्मू का समर्थन करेगी शिवसेना

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘देश आजादी के 100 वर्ष पूरे होने की ओर बढ़ेगा तो हम उसे केवल कठोर परिश्रम से ही नयी ऊंचाइयों पर पहुंचा सकते हैं। लोक-लुभावने कदम उठाकर, दूरगामी परिणामों के बारे में सोचे बिना शॉर्ट-कट अपनाकर जनता के वोट हासिल करना बहुत आसान है।’’

5जी नीलामी में पहली बार आमने-सामने होंगे गुजरात के उद्योगपति अंबानी-अडानी

मोदी ने यह भी कहा कि भारत आस्था और अध्यात्म की धरती है और तीर्थयात्रियों ने हमें एक बेहतर समाज तथा देश बनाया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी फ्री बिजली पानी और अन्य लोक लुभावन वादों के साथ देश की राजनीति में तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है। आप गुजरात, हिमाचल प्रदेश में भी चुनावों में दमखम दिखाती नजर आ रही है। 

वन संरक्षण कानून के नए संशोधित नियमों से कॉरपोरेट जगत को होगा फायदा: बृंदा करात

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.