Friday, Jan 18, 2019

विक्की कौशल की 'उरी' देख पीएम मोदी हुए गदगद, फिल्म को दिखाई हरी झंडी

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल अभिनीत 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' आज भले ही देशभर में रिलीज हो चुकी है लेकिन यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना जगाने के लिए और पाक अधिकृत कश्मीर पर हमारी भारतीय सेना द्वारा 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक के उपयुक्त चित्रण के लिए फिल्म को खूब सराहना प्राप्त हो रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक के मिशन और योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जिनकी बुद्धिमत्ता के तहत यह सुचारू रूप से संभव हो पाया, उन्होंने आदित्य धर के निर्देशन को थम्स अप दिया है। आपको हर दिन एक ऐसी हिंदी फिल्म देखने नहीं मिलती, जिसमें घटना के जटिल विवरण के साथ भारतीय सेना के करतब दिखाए जाते हैं।

#Uri Review: धमाल मचाने वाली है सर्जिकल स्ट्राइक की ये रोमांचक कहानी

फिल्म को जनता जनार्दन से मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित निर्देशक अब पीएम मोदी की प्रतिक्रिया जानने के बाद सातवें आसमान पर है। वह साझा करते हैं, 'यह जानकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जिन्होंने भारतीय सेना के इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक इस पूरे मिशन का नेतृत्व किया है वह यह फिल्म देख चुके है। 

उन्होंने उरी में हमारे सैन्य शिविरों पर हुए आतंकी हमलों से ले कर पाक अधिकृत कश्मीर पर भारतीय सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक तक हर घटना को सटीक तरीके से दर्शाने के लिए फिल्म की सराहना की है। हमारे प्रधानमंत्री से इस प्रतिक्रिया प्राप्त करना मेरे लिए और फिल्म में शामिल सभी लोगों के लिए बहुत सम्मान की बात है।'

एक रुपये के नोट में दिखा अनुपम खेर और मनमोहन सिंह का एक्सीडेंटल संयोग, ऐसे बना खास

विक्की कौशल और पीएम मोदी से मुलाकात
हाल ही में विक्की कौशल ने दिल्ली में हमारे प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी और फिल्म के प्रति उनकी भावनाओं के बारे में जानकर वह बहुत खुश थे। विक्की कौशल ने अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए एक सही कमांडो की भूमिका निभाई जहाँ सभी उरी स्टार के साथ जोश में नज़र आये।

करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, एकता कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड के तमाम सितारें विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी को समर्थन देते हुए नजर आये।

उस खौफनाक रात की कहानी को दर्शाते हुए जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, सर्जिकल स्ट्राइक हमारी भारतीय सेना के इतिहास की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक है। आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धर द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.