Sunday, Dec 15, 2019
pm modi is desperate to meet trump information given by tweeting

ट्रंप से मिलने को बेताब हैं पीएम मोदी, ट्वीट करके दी जानकारी

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने अपने अमेरिकी यात्रा से पहले कहा है कि वे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) से मिलने के लिये बहुत ही उत्सुक है। वे अपने दोस्त ट्रंप की बहुत ही इज्जत करते है। उन्होंने ट्वीट करके अपने अमेरिका यात्रा के बारे विस्तार से बताते हुए लिखा है कि इस दौरान उनकी मुलाकात दुनिया भर के राष्ट्राध्यक्षों से होगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि राष्ट्रपति ट्रंप से मुलाकात से भारत और अमेरिका के संबंध को मजबूती मिलेगी।


GST काउंसिल में लिए गए खास फैसले, जानिए किन चीजों पर घटा-बढ़ा टैक्स

मोदी दुनिया भर के नेताओं से करेंगे बैठक
पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस मुलाकात के अलावा वे एनर्जी कंपनियों के सीईओ से मिलेंगे। वे अपने एक सप्ताह के अमेरिका यात्रा पर जा रहे है। जहां वे दुनिया भर के नेताओं से मिलने के अलावा विभिन्न कंपनियों के कॉरपोरेट प्रमुखों से भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा अनेक राष्ट्राध्यक्षों से द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे।

मालूम हो कि 21 सितंबर को अमेरिका के ह्यूस्टन में बीपी, एक्सोनमोबिल, एमर्सन इलेक्ट्रिक कंपनी, विन्मार इंटरनेशनल और आईएचएस मार्किट जैसे कंपनियों के प्रमुख हिस्सा लेंगे। माना जा रहा है कि भारत के परिपेक्ष्य में यह पीएम का बहुत ही महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है। जिसका सभी को इंतजार रहेगा।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.