Sunday, Feb 28, 2021
-->
pm modi meets ncc cadets praises unprecedented cooperation in corona era albsnt

पीएम मोदी NCC कैडेट्स से मिले, Corona काल में अभूतपूर्व सहयोग को सराहा

  • Updated on 1/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेने वाले NCC कैडेट्स से मिले। उन्होंने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में इस बार गणतंत्र दिवस मनाने के तरीके में थोड़ा असर डाला है। लेकिन हम सबके जज्बे को कम नहीं कर पाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में ठंड के समय परेड के लिये तैयार करने में परेशानी के वाबजूद आपके साहस सभी के लिये प्रेरणा पैदा करता है।

किसान आंदोलन को लेकर महाराष्ट्र में उमड़ा किसानों का सैलाब, ठाकरे-पवार देंगे समर्थन

पीएम ने कहा कि हमेशा से चुनौतीपूर्ण समय में भी एनसीसी कैडेट्स ने जो कार्य किया,उसकी हर तरफ तारीफ होती है। यहां तक कि कोरोना वायरस से लड़ने में आपका योगदान अतुलनीय है। पीएम ने युवाओं से आग्रह किया कि कोरोना टीकाकरण को लेकर भ्रम दूर करने के लिये आगे आना चाहिये। उन्होंने देश के वैज्ञानिकों के कम समय में टीका बनाने पर भी संतोष जताया है।

कोरोना टीकाकरण : ASHA worker की मौत, CITU ने शुरू किया विरोध-प्रदर्शन

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भारत विविधिता से भरे हुए है। लेकिन एकता हर किसी को बांध कर रखती है। उन्होंने कहा कि भारत यानी समाज अनेक,भाव अनेक। वहीं पंथ अनेक,लक्ष्य एक के रास्ते पर चल रही है। देश का लोकतंत्र समय के साथ मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि भले ही हमारा रंग अनेक हो लेकिन तिरंगा के नीचे हम सब एक है। उन्होंने कहा कि एक भारत,श्रेष्ठ भारत  हम सबके विचारों के भाव है। 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.