Tuesday, Dec 07, 2021
-->
pm modi paid tribute to the death of minister of state for railways suresh angadi pragnt

रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर PM मोदी समेत इन दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज इस वायरस की वजह से एक और केंद्रीय मंत्री ने अपनी जान गंवा दी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrasekhar) ने ट्वीट करते हुए बताया कि आज केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) की इस खतरनाक वायरस ने जान ले ली है।

सुरेश अंगड़ी के निधन के बाद पूरे मंत्रीमंडल में शोक की लहर दौड़ पड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर कई अन्य दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- मैं मास्क नहीं पहनता, कांग्रेस ने उठाए सवाल

पीएम मोदी ने कहा ये
केंद्रीय मंत्री के निधन पर पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने में अंगाड़ी का बड़ा योगदान रहा। इतना ही नहीं पीएम मोदी न केहा कि सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे। वे एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे जिनका हर कोई मुरीद था। उनका निधन पीड़ा देने वाला है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवदेनाएं उनके परिजनों और उनके चाहने वालों के साथ हैं।ओम शांति।

कोरोना संक्रमित मनीष सिसोदिया की बिगड़ी तबीयत, LNJP अस्पताल में हुए भर्ती

राष्ट्रपति ने जाहिर किया शोक
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि उन्होंने विनम्रता और दृढ़ता के साथ सार्वजनिक सेवा की। 

दिल्ली में कोरोना विस्फोट! एक दिन में 3714 नए मामले, 2000 के करीब हुए कंटेनमेंट जोन

रेल मंत्री ने कहा मेरे भाई जैसे थे सुरेश
राज्य रेल मंत्री के निधन पर भावुक हुए  केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि सुरेश अंगड़ी जी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर गहरा दुख हुआ है वह मेरे भाई की तरह थे। काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण को बताने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

किसानों की कर्ज माफी पर कांग्रेस ने BJP को घेरा, राहुल बोले- मोदी सरकार ने किए सिर्फ झूठे वादे

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ये
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश अंगड़ीजी के निधन से बहुत दुखी हूं।वह एक शानदार नेता थे जिन्होंने अपना सारा जीवन संगठन के लिए समर्पित कर दिया और बहुत परिश्रम और करुणा के साथ समाज की सेवा की। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और अनुयायियों के साथ हैं।

कोरोना की चपेट में केरल सरकार, एक और मंत्री हुए संक्रमित

11 सितंबर को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
आपको बता दें कि 11 सितंबर को ही सुरेश अंगड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि'आज मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक हूं। डॉक्टरों की सलाह ले रहा हूं।' उन्होंने कहा, 'मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कोरोना के कोई भी लक्षण आने पर अपना टेस्ट करवाएं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.