Tuesday, Oct 26, 2021
-->
pm modi''''''''''''''''s reply to the opposition  a political party got fever due to 2.5 crore vaccines prshnt

PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा- वैक्सीन लोगों को लगा और बुखार एक राजनीतिक पार्टी को

  • Updated on 9/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कोविड-19 टीकों के दुष्प्रभाव के तौर पर बुखार आने को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन उनके जन्मदिन पर जब 2.5 करोड़ टीके लगाए गए तो एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया।

मोदी ने गोवा में शत प्रतिशत आबादी को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक दिये जाने के मद्देनजर यहां स्वास्थ्यकर्मियों और टीकाकरण के लाभार्थियों के साथ संवाद के दौरान यह टिप्णी की। उन्होंने कहा, टीकों की बर्बादी रोकने का गोवा का मॉडल देश के अन्य हिस्सों के लिए भी मददगार होगा।’

 प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोविड-19 टीकों के दुष्प्रभाव के तौर पर बुखार आने को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन उनके जन्मदिन पर 2.5 करोड़ टीके लगाए जाने के बाद एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया।

यूपी चुनाव आते ही सम्राट मिहिर भोज की जाति पर राजनीति, जानिए क्या है मामला

पीएम के सवाल का डॉक्‍टर ने क्‍या दिया जवाब?
प्रधानमंत्री के सवाल पर डॉक्‍टर नितिन हंस पड़े। उन्‍होंने कहा, 'जब हमने लोगों को वैक्‍सीन दिया तो हमने पहले ही बता दिया कि यह कौन सा वैक्‍सीन है। हमने बताया कि वैक्‍सीन लेने के बाद आपको शायद बुखार, बदन दर्द, सिरदर्द की परेशानी महसूस हो सकती है।' उन्‍होंने कोविड से जुड़ी अन्‍य सावधानियां भी गिनाईं मगर राजनीतिक तंज पर कुछ नहीं कहा।

राहुल गांधी का सरकार पर निशाना
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ और महिला इकाई अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने ‘महंगाई दिवस’ के रूप में मनाया था। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को उन्हें बधाई दी, लेकिन साथ ही उनकी सरकार की ‘विफलताओं’ का हवाला देते हुए कहा कि उनके जन्मदिन को ‘बेरोजगारी दिवस’, ‘किसान विरोधी दिवस’, ‘कोरोना कुप्रबंधन दिवस’ और ‘महंगाई दिवस’ के रूप में मनाना उपयुक्त रहेगा।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.