Friday, Aug 19, 2022
-->
pm-modi-said-congress-leaders-are-insulting-mother

पीएम का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- मोदी से हारने पर कर रहे मां का अपमान

  • Updated on 11/24/2018

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का अंतिम समय चल रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तक ने पूरे जोर-शोर से पार्टी के प्रत्याशियों के लिए बोट मांगे हैं। इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला है। 

दरअसल पीएम मोदी शनिवार को मध्यप्रदेश में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस बीच उन्होंने कहा कि राज्य में चुनाव की तारीख नजदीक आने से भाजपा में जहां उत्साह है, वहीं कांग्रेस को अपने उम्मीदवारों की जमानतें जब्त होने की चिंता सता रही है। इसके अलावा कहा कि कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति के कारण जनता ने मध्य प्रदेश में 15 वर्ष पहले उसे सत्ता से बाहर कर दिया था।

अयोध्या पहुंचे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, साधु-संतों से करेंगे मुलाकात

इसके अलावा पीएम मोदी ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मैडम, रिमोट कंट्रोल से सरकार नहीं चलती। साथ ही कहा कि मैडम की सरकार के दौरान बैंकों के खजाने अमीरों के लिए खाली कर दिए गए थे लेकिन हमने जरूरतमंद युवकों के लिए बैंकों के दरवाजे खोले हैं।

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- संविधान हाथ में लेकर बनाएंगे राम मंदिर

इसके अलावा पीएम ने राज बब्बर की टिप्पणी पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, जब किसी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं होता तो वह किसी और की मां का अपमान करने लगता है। कहा कि कांग्रेस में नरेन्द्र मोदी से लडऩे लायक ताकत नहीं है, क्या मोदी की मां का अपमान करने से उनकी जमानतें बची रहेगीं। साथ ही कहा कि जिस मां को राजनीति का 'र' तक नहीं पता उसे बीच में क्यों घसीटा जा रहा है। 

अयोध्या पर सियासत गर्म, मंदिर के बहाने चुनावी रण की तैयारी में राजनैतिक पार्टियां!

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता मोदी पर हमला कर पाने में नाकाम रहते हैं तो अब मां को गाली देने पर उतर आए हैं। साथ ही कहा कि कांग्रेस के खेमे में अब जमानत बचाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के लोगों को अब सरकार बनाने की नहीं बल्कि जमानत बचाने की चिंता सता रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.