Monday, Sep 20, 2021
-->
pm modi said for olympics players growing confidence of the new india was seen prshnt

ओलंपिक में गए खिलाड़ियों के लिए बोले पीएम मोदी, नये भारत का बढ़ता आत्मविश्वास नजर आया

  • Updated on 8/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि नये भारत का बढ़ता आत्मविश्वास हर खेल में नजर आया जहां खिलाडिय़ों का आत्मविश्वास चरम पर था। मोदी ने वर्चुअल संबोधन में कहा, इस बार भारत के सबसे ज्यादा खिलाडिय़ों ने ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया । हमें भूलना नहीं चाहिये कि पिछले सौ साल में सबसे बदतर महामारी से जूझते हुए हमने यह हासिल किया। ऐसे भी खेल हैं जिनमें हमारे खिलाडिय़ों ने पहली बार क्वालीफाई किया है।

15 अगस्त के मौके पर PM मोदी ओलंपिक के भारतीय दलों के सदस्यों को करेंगे आमंत्रित

विजय रूपाणी के पांच साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजन
वह गुजरात सरकार के गरीबों को मुफ्त राशन वितरण के कार्यक्रम में बोल रहे थे। दाहोद में हुआ यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के पांच साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था। मोदी ने कहा, हमारे खिलाड़ियों ने सिर्फ क्वालीफाई ही नहीं किया बल्कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी कर रहे हैं। भारत का बढ़ता आत्मविश्वास हर खेल में नजर आया। हमारे ओलंपिक खिलाड़ी और टीमें बेहतर रैंकिंग वाले अपने प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी चुनौती दे रहे हैं।

CBSE 10th Result 2021: 10वीं का परिणाम जारी, यहां चेक करें रिजल्ट

आत्मविश्वास और आत्मबल चरम पर
भारतीय खिलाडिय़ों का आत्मविश्वास और आत्मबल चरम पर है। मोदी ने कहा कि व्यवस्था में पारर्दिशता और सही प्रतिभा के चयन के कारण भारतीय खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा, जब सही प्रतिभा को तलाश कर तराशा जाये, व्यवस्था में जब बदलाव और पारर्दिशता लाई जाये तो आत्मविश्वास स्वत: आता है। यह नया आत्मविश्वास नये भारत की पहचान बन रहा है और देश के कोने कोने में पहुंच रहा है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.