Tuesday, Jul 05, 2022
-->
pm modi said on eight years of government - left no stone unturned in the service of the country

सरकार के आठ साल पर बोले PM मोदी- देश की सेवा में कसर नहीं छोड़ी

  • Updated on 5/28/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने पिछले आठ सालों में देश की सेवा करते हुए कोई कसर नहीं छोड़ी और ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए।

प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के राजकोट जिले के एटकोट में 200 बिस्तरों वाले मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पिछले आठ वर्षों में राष्ट्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैंने न तो इसकी अनुमति दी है और न ही व्यक्तिगत रूप से ऐसा कोई काम किया है जिससे आपको या भारत के किसी भी व्यक्ति का सिर शर्म से झुक जाए।’

उन्होंने कहा, ‘पिछले आठ वर्षों में हमने उस भारत के निर्माण के लिए ईमानदार प्रयास किए हैं, जिसका सपना महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने देखा था।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि इस अवधि में सरकार ने गरीबों के उत्थान के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा, ‘हमने गरीबों की मदद के लिए विभिन्न योजनाओं के माध्यम से देश के गरीबों की सेवा की और उनके जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश की।’ उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान सरकार ने गरीबों के लिए अन्न का भंडार खोल दिया और प्रत्येक नागरिक का टीकाकरण भी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.