Sunday, Nov 28, 2021
-->
pm-modi-shared-the-video-of-the-moment-spent-with-the-players-of-tokyo-olympics-musrnt

PM मोदी ने टोक्यो ओलंपिक्स के खिलाड़ियों संग बिताए पल का वीडियो किया शेयर

  • Updated on 8/18/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के साथ हाल ही में बिताए गए समय का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह सारे पल दिखाए गए हैं जो उन्होंने खिलाड़ियो के साथ बिताए थे।  पीएम मोदी ने वीडियो ट्वीट कर लिखा  कि आइसक्रीम और चूरमा खाने से लेकर अच्छे स्वास्थ्य और फिटनेस पर चर्चा करने तक, प्रेरक उपाख्यानों से लेकर हल्के-फुल्के पलों तक… देखें कि क्या हुआ जब मुझे भारत के #Tokyo2020 दल की मेजबानी करने का अवसर मिला। 

प्रधानमंत्री ने 16 अगस्त को ओलंपिक खिलाड़ियों को नास्ते पर बुलाया था। उनसे संवाद के दौरान बताया कि देश आजादी के 75वें साल में प्रवेश करने के उपलक्ष्य पर अमृत महोत्सव मना रहा है। स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने प्रधानमंत्री को एक भाला भेंट किया, वहीं कांस्य पदक विजेता पी वी सिंधू ने अपना बैडमिंटन रैकेट उन्हें सौंपा। महिला व पुरूष हॉकी दल के सदस्यों ने खिलाड़ियों की हस्ताक्षरित हॉकी स्टिक प्रधानमंत्री को भेंट की।

तलवारबाज सी ए भवानी ने प्रधानमंत्री को तलवार भेंट की, तो मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने मुक्केबाजी के दस्ताने प्रधानमंत्री को उपहार में दिये। पुरूष हॉकी दल ने इस बार ओलंपिक का कांस्य पदक जीतकर तोक्यों में इतिहास रच दिया, वहीं लवलीना ने भी मुक्केबाजी में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रौशन किया।

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि तोक्यो ओलंपिक में भारत के शानदार प्रदर्शन का सबसे सकारात्मक असर यह हुआ कि परिजनों की खेल के प्रति धारणा बदली है और वह बच्चों को खेल के प्रति प्रोत्साहित कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.