Sunday, Sep 26, 2021
-->
pm modi spoke to the captain of the hockey team, said this musrnt

Tokyo Olympics: PM मोदी ने की हॉकी टीम के कैप्टन से बात, कही ये बात

  • Updated on 8/3/2021

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम का 41 साल बाद ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने का सपना मंगलवार को यहां बेल्जियम के हाथों अंतिम चार में 2-5 से करारी हार के साथ टूट गया। मैच के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार के लोग और हॉकी के समर्थक भी मायूस हो गए। कुछ तो इतने भावुक हो  गए कि फूट-फूट कर रोने लगे।  

इसी बीच हॉकी टीम का हौसला बढ़ाते हुए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि हार और जीत जीवन का हिस्सा है। भविष्य के लिए टीम को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और यही मायने रखता है। उन्होंने हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह से फोन पर बात की। पीएम ने पूरे टर्नामेंट में टीम इंडिया के अच्छे खेल के लिए बधाई दी।  

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘जीत और हार जीवन का हिस्सा है। हमारी पुरुष हॉकी टीम ने तोक्यो में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और यही मायने रखता है। अगले मैच के लिए और भविष्य के लिए टीम को शुभकामनाएं। भारत को अपने खिलाडिय़ों पर गर्व है।’ भारतीय टीम 49 वर्ष बाद ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची थी लिहाजा देश भर की निगाहें आज के मैच पर थी। खुद प्रधानमंत्री ने भी आज का मैच देखा। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.