Wednesday, Aug 10, 2022
-->
pm-modi-stay-in-banaras-for-last-two-days-of-uttar-pradesh-election-campaign-rkdsnt

यूपी के चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन बनारस में रहेंगे पीएम मोदी 

  • Updated on 3/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये प्रचार के अंतिम दो दिन चार और पांच मार्च को वाराणसी में रहेंगे।  भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बुधवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को वाराणसी के शहरी क्षेत्र में रोड शो करेंगे। वहीं अगले दिन पांच मार्च को राजातालाब के खजुरी गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे।    

यूक्रेन संकट के बीच LIC के IPO को लेकर असमंजस में मोदी सरकार

       राय ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अभी तक के तैयार खाके के अनुसार प्रधानमंत्री चार मार्च को वाराणसी के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी में रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री रोड शो की शुरुआत मलदहिया चौराहे पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण से करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने भी जाएंगे।      

लेखा जांच रिपोर्ट के बाद भारतपे ने पत्नी माधुरी के बाद अशनीर ग्रोवर पर गिराई गाज

     उन्होंने बताया कि अपने वाराणसी प्रवास के दूसरे दिन प्रधानमंत्री राजातालाब के खजुरी गांव में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा में वाराणसी विधानसभा के सभी ग्रामीण क्षेत्रों की जनता शामिल होगी। राय ने कहा कि प्रधानमंत्री के वाराणसी में दो दिवसीय कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। 

अडाणी ग्रुप ने मीडिया कारोबार में रखा कदम, QMB में ली हिस्सेदारी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.