Wednesday, Apr 14, 2021
-->
pm modi to address a public rally at brigade parade ground in kolkata today kmbsnt

ब्रिगेड परेड ग्राउंड में बोले पीएम मोदी ममता दीदी ने तोड़ा बंगाल का भरोसा

  • Updated on 3/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज यानी रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड (Brigade Parade Ground) एक रैली को संबोधित किया। पीएम कोलकाता पहुंच चुके हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैडंल से ट्वीट कर ये जानकारी दी है। 

 Updates:

  • बंगाल ने परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया लेकिन ये लोग बंगाल की उम्मीद कभी नहीं तोड़ पाए: कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • इस ग्राउंड(ब्रिगेड परेड ग्राउंड) ने अनेक देशभक्तों को देखा है लेकिन ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है, बंगाल की भूमि को 24 घंटे बंद और हड़ताल में झोंक देने वालों की नीतियां और साजिश भी इस ग्राउंड ने देखी हैं
  • राजनीतिक जीवन में मुझे सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में इतने विशाल जनसमूह के आर्शीवाद का दृश्य मुझे आज देखने को मिला है
  • अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। मिथुन चक्रवर्ती आज भाजपा में शामिल हुए हैं।
  •  कोलकाता पहुंचे पीएम मोदी, ब्रिगेड परेड ग्राउंड BJP की 'महारैली' को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री की रविवार की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई 'परिवर्तन यात्रा' का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है।भाजपा के एक नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूंकेंगे। राज्य में 8 चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज को होने वाली रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम होगा।

आजम खान को लेकर योगी सरकार पर हमलावर सपा निकालेगी साइकिल यात्रा

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हो सकते हैं मंच पर मौजूद!
भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई है। रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। सूत्रों ने बताया है कि रैली के दौरान बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती समेत अन्य हस्तियों के भी मंच पर मौजूद रहने की उम्मीद है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा मिथुन कल की रैली में उपस्थित रह सकते हैं। देखते हैं क्या होता है! हालांकि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा- रामायण में विज्ञान और आध्यात्म का समन्वय

अर्जुन सिंह मिथुन के बीजेपी में शामिल होने के दिए थे संकेत
बता दें कि मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तब बल मिला जब पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने स्वीकार किया कि सुपस्टार मिथुन चक्रवर्ती जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है। उन्होंने कहा कि वे मिथुन का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बंगाल बीजेपी के लिये गर्व की बात होगी जब मिथुन दा बीजेपी में शामिल होंगे। 

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती ने कुछ दिन ही पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके बाद यह कयासबाजी तेज हो गई थी कि मिथुन बीजेपी जा सकते है। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत से उनका आध्यात्मिक संबंध है। जिसको राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिये। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के भी बीजेपी में जाने की अटकलें तेज रही। लेकिन खुद सौरव गांगुली ने राजनीति से परहेज रहने का संकेत दिया है।  

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.